Top 5 Upcoming Movies: 300 करोड़ से ऊपर के बजट में तैयार हुई हैं ये फिल्में, देखें लिस्ट

Updated on 19-Jul-2022
HIGHLIGHTS

यहाँ Top 5 Upcoming Movies को देख सकते हैं जो 300 करोड़ के बजट से ऊपर में बनी हैं।

ये सभी फिल्में एक्शन और रोमांच के अलावा कॉमेडी के तड़के से भी सराबोर होंगी।

आइए जानते है कि आखिर इस लिस्ट में आपको कौन से नाम देखने वाले हैं।

आखिरकार सिनेमाघरों के खुलने के बाद सिनेमा प्रेमियों ने बड़े पर्दे पर फिल्में देखते हुए बेहद ही ज्यादा राहत की सांस ली है। ऐसा भी कह सकते हैं कि बड़े पर्दे पर एक हाई ऑक्टेव मनोरंजन देखने की मांग भी अब बढ़ती जा रही है। देश भर में आने वाली फिल्मों की लाइनअप बहुत बड़ी है, लेकिन यहां आप टॉप 5 फिल्में देख सकते हैं, जिनका बजट 300 करोड़ रुपये से अधिक होगा। आइए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में!

Pathaan

इस फिल्म के साथ न केवल SRK यानि शाहरुख खान की वापसी हो रही है। वहाँ फिल्म का बजट लगभग 250-300 करोड़ रुपये है। हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा में शाहरुख का सामना जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ फीमेल लीड के रूप में होगा। फिल्म के पोस्टर ने शाहरुख के हर प्रशंसक को उत्साह से भर दिया है, लेकिन इस फिल्म के लिए जनवरी 2023 तक का इंतज़ार करना होगा। 

यह भी पढ़ें: Redmi K50i को कल किया जाएगा भारत में लॉन्च, देखें क्या होंगे स्पेक्स

PS 1

यह मणिरत्नम की एक महान कृति होने वाली है, जिसे चोल साम्राज्य को लेकर निर्मित किया जा रहा है, इसे भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी ऐतिहासिक फिक्शन फिल्मों में से एक के रूप में देखा जा रहा है। टीज़र ने पहले ही सभी को प्रभावित किया है और फिल्म 500 करोड़ रुपये से अधिक के बजट पर बनी है।

Bade Miyaan Chotey Miyaan

निर्देशक अली अब्बास जफर इस फास्ट एक्शन फिल्म में टाइगर श्रॉफ और खिलाड़ी अक्षय कुमार की 'जोड़ी' को एक साथ लाने के लिए कमर कस रहे हैं। जबकि रिलीज को स्थगित कर दिया गया है, फिल्म 300 करोड़ रुपये से अधिक के बजट पर बनाई जा रही है, जिसमें फिल्म की प्रोडक्शन लागत लगभग 120 करोड़ रुपये है।

Brahmastra

शिव के रूप में रणबीर कपूर और ईशा के रूप में आलिया भट्ट के साथ बहुप्रतीक्षित 'एस्ट्रावर्स' आखिरकार इस सितंबर में रिलीज को तैयार है। फिल्म को भारतीय सिनेमा में वीएफएक्स के इस्तेमाल के तरीके को बदलने की भविष्यवाणी की गई है और इसे अब तक की सबसे बड़ी धर्मा प्रोडक्शंस रिलीज के रूप में देखा जा रहा है, जिसे 300 करोड़ रुपये से अधिक के बजट पर बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: उम्मीद से पहले लॉन्च हो सकती है Xiaomi 13 series, मिली ये जानकारी

Adipurush

जहां प्रभास होते हैं तो ऐसा कहा जा सकता है कि सब कुछ ग्रांड होने वाला है। उनके साथ मुख्य भूमिका में कृति सेनन नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को 500 करोड़ रुपये के जबरदस्त बजट में बनाया जा रहा है।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :