मई में रिलीज़ हुई ये 5 फिल्में और वेब सीरीज़ हैं मस्ट वॉच

Updated on 26-May-2022
HIGHLIGHTS

ये पांच फिल्में और वेब सीरीज़ ज़रूर देखें

मई में रिलीज़ हुई हैं ये फिल्में और वेब सीरीज़

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है ये कांटेंट

पिछले कुछ सालों में लोग टीवी स्क्रीन से ओटीटी की तरफ शिफ्ट हो गए हैं और दिन-ब-दिन इसकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। ओटीटी के साथ दर्शकों के पास अपने पसंदीदा कंटेन्ट चुनने और अपनी पसंद के किसी भी समय इसे देखने का मौका है। आज हम आपको मई में रिलीज़ हुई पांच फिल्मों और वेब सीरीज़ के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आपको ज़रूर देखना चाहिए। 

Thar

राज सिंह चौधरी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म 'थार' में अनिल कपूर, हर्षवर्धन कपूर और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। यह एक्शन थ्रिलर 6 मई को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म को अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

Modern Love Mumbai

इस वेब सीरीज़ को 6 डायरेक्टर्स Vishal Bharadwaj, Hansal Mehta, Shonali Bose, Dhruv Sehgal, Alankrita Shrivastava और Nupur Asthana ने डायरेक्ट किया है। वेब सीरीज़ को आप अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) पर देख सकते हैं।  

HOME SHANTI

यह एक मिडिल क्लास परिवार की कहानी है जो कई वर्षों तक सरकारी क्वाटर में रहने के बाद अपना पहला घर बना रहा है। सरकारी क्वार्टर खाली करने में बस तीन महीने बचे हैं। इस शॉ को 6 मई को डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर पेश किया जा चुका है। 

RRR

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे एक पोस्टर के अनुसार, फिल्म 20 मई को अपना ओटीटी डेब्यू करेगी, संयोग से उस दिन जूनियर एनटीआर का जन्मदिन भी है। फिल्म का प्रीमियर ZEE5 Premium पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित सभी दक्षिण भाषाओं में होगा। फिल्म का हिंदी वर्जन उसी दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की उम्मीद है।

Panchayat 2

पंचायत (PANCHAYAT) का बहुप्रतीक्षित सीक्वल अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जा चुका है। आप Amazon Prime Video पर Panchayat Season 2 को देख सकते हैं। दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित, जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता अभिनीत हल्की-फुल्की सीरीज, दर्शकों को प्रफुल्लित करने वाली और फुलेरा में पंचायत कार्यालय के सचिव के रूप में शामिल होने वाले इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अभिषेक की कहानी है। 

 

 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :