ये पांच हिंदी फिल्में हैं IMDb की टॉप लिस्टिंग में शामिल, देखें नाम और रेटिंग

ये पांच हिंदी फिल्में हैं IMDb की टॉप लिस्टिंग में शामिल, देखें नाम और रेटिंग
HIGHLIGHTS

Dangal, Drishyam हैं लिस्ट में शामिल

प्राइम विडियो पर देख सकते हैं शेरशाह

आलिया भट्ट की गंगुबाई है लिस्ट में मौजूद

भारत में हमेशा से ही फिल्मों का क्रेज रहा है और की ऐसी फिल्में बनती आई हैं जिनसे लोग अपने आप को कनेक्ट कर पाते हैं। अगर आप भी फिल्में देखने का शौक रखते हैं तो अपको बात दें कि ऐसी बहुत सी फिल्में हैं जिन्हें IMDb की जबरदस्त रेटिंग मिली है लेकिन अगर आपने इन्हें अभी तक नहीं देखा है तो आपको जरूर देखना चाहिए। चलिए जानते हैं इनके नाम…

Dangal 

पूर्व पहलवान, महावीर सिंह फोगट, मौजूदा सामाजिक कलंक के बावजूद अपनी बेटियों को राष्ट्रमंडल खेलों के लिए प्रशिक्षण देकर अपने देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने के अपने सपने को पूरा करने का फैसला करते हैं। फिल्म को 8.3 रेटिंग मिली है। 

Drishyam

Drishyam को लोगों ने खूब पसंद किया है। फिल्म में जब एक पुलिसकर्मी के बेटे के लापता होने से विजय के परिवार को बर्बाद करने का खतरा होता है, तो वह अपने परिवार को बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ता है। इस समय IMDb पर फिल्म की रेटिंग 8.1 है। 

Shershaah

अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) की शेरशाह (Shershaah) फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी नज़र आ रहे हैं जो कि एक बायोग्राफिकल वॉर फिल्म है। यह कारगिल वॉर हीरो विक्रम बत्रा की कहानी है। फिल्म को IMDb की 8.4 रेटिंग मिली है।

Runway 34

अमिताभ की झुंड ने ही सिर्फ टॉप दस में जगह नहीं बनाई। उनकी फिल्म रनवे 34 भी इस साल रिलीज हुई टॉप टेन फिल्मों की लिस्ट में है। उनके साथ अजय देवगन नजर आए। इस फिल्म की रेटिंग 7.1  है। 

Gangubai Kathiawadi

संजय लीला भंसाली की फिल्म Gangubai Kathiawadi को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है। फिल्म को 7.0 रेटिंग मिली है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo