भारत के टॉप 10 बेस्ट बजट टैबलेट्स

Updated on 04-Dec-2018
HIGHLIGHTS

अगर आप बेस्ट टैबलेट्स की तालाश में हैं और ये भी चाहते हैं कि ही आपको बेहतर डिवाइस मिले तो आप यहाँ दी गयी लिस्ट से अपना मनपसंद और बजट फ्रेंडली टेबलेट खरीद सकते हैं। ये मॉडल्स अपने सभी वैरिएंट्स में उपलब्ध हैं।

2018 के बेस्ट बजट में आने वाले टैबलेट्स की लिस्ट हम जारी कर रहें हैं। ये टॉप 10 टेबलेट्स Google के Android और Windows 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं। आपको बता दें कि इन सभी बजट टैबलेट्स की रेंज भारत में 8,000 रुपए से लेकर 15,000 रुपए के बीच में है।

Google Nexus 7 (2013)

सेकंड जनरेशन का यह Nexus 7 टैबलेट आप लो बजट में ऑनलाइन खरीद सकते हैं।  यह डिवाइस  लेटेस्ट Android L अपडेट के साथ  आता है।  इसके साथ ही  इसकी कीमत में कटौती की गयी है जिससे इसे यूज़र्स के लिए और भी आकर्षक  बनाया जा सके।

iPad Mini

फर्स्ट जनरेशन का यह टैबलेट आप लगभग 15,000 रुपए में ऑनलाइन खरीद सकते हैं। यह ले बजट में एक अच्छा ऑप्शन है। इसकी परफॉरमेंस और बैटरी लाइफ काफी अच्छी है। Apple iOS प्लेटफार्म पर उपलब्ध App support और ecosystem इसमें काफी फायदे का सौदा साबित होता है।

Lenovo A8 Android Tablet

Lenovo का यह लेटेस्ट टैबलेट बेस्ट Android based tablet में आता है जिसमें आपको 8-inch स्क्रीन मिलती है। इसके साथ ही इसमें 2GB RAM, लेटेस्ट quad-core Intel प्रोसेसर और अच्छी बिल्ड क्वालिटी दी गयी है।

iPad Mini Retina

 iPad Mini Retina सभी के लिए  iPad Air का एक कॉम्पैक्ट, लाइट वर्ज़न है जहाँ आपको स्क्रीन क्वालिटी, परफॉरमेंस और बैटरी लाइफ से समझौता नहीं करना पड़ेगा। 

Digiflip Pro XT811

8 इंच की  स्क्रीन के साथ Digiflip Pro XT811 3G+Wi-Fi इनेबल्ड टैबलेट है। यह 1GB RAM और 16GB स्टोरेज के साथ Intel Atom Z2580 chip पर रन करता है। यह बजट केटेगरी में कई फीचर्स के साथ बिलकुल फिट बैठता है।

Dell Venue 8 32 GB

 यह टैबलेट एक अच्छे बिल्ड और डिज़ाइन के साथ आता है जिसमें 32GB स्टोरेज दिया जा रहा है वो भी आपके बजट में।

Huawei MediaPad Honor T1 8.0

अगर आप 3G वौइस् कालिंग को चुनना चाहते हैं तो हाल ही में लॉन्च हुआ Huawei MediaPad Honor T1 एक बेहतरीन आप्शन है । यह भी एक अच्छे लुक और डिज़ाइन के  साथ आता है।

Asus Fonepad 7

Asus Fonepad 7 आप  सकते हैं। यह डिवाइस वौइस् कालिंग और 3G के साथ आता है। Fonepad 7 Intel Clover Trail प्रोसेसर पर रन करता है। इसके साथ ही यह Asus के नए ZenUI के साथ आता है।

Xolo Play Nvidia Tegra Note

Xolo Play Nvidia Tegra Note एक बेस्ट गेमिंग टैबलेट के तौर पर आप खरीद सकते हैं। Tegra Note में  rubber built है और साथ ही Nvidia Tegra 4 प्रोसेसर पर यह काम करता है।

Samsung  Galaxy Tab 3 Neo 8 GB Wifi 3G

अगर आप  Samsung के फैन हैं और एक वौइस् कालिंग टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो Samsung Galaxy Tab 3 Neo आपके लिए ही है।  यह 8GB और Wifi 3G के साथ आता है।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :