इस वीकेंड नहीं है बाहर जाने का प्लान तो OTT पर देखें आज रिलीज़ हुई ये फिल्में और वेब सीरीज़

Updated on 04-Mar-2022
HIGHLIGHTS

आज OTT पर रिलीज़ हो रही हैं ये फिल्में

अगर जेम्स बॉन्ड की फिल्मों के फैन हैं तो आपके लिए है खुशखबरी

अजय देवगन की रुद्र हो रही है आज रिलीज़

जैसा कि हम पहले ही बताते आ रहे हैं कि मार्च (March) का महीने भी OTT प्लेटफॉर्म पर व्यस्त रहने वाला है और महीने की शुरुआत होते ही आज पहले शुक्रवार को कई नई वेब सीरीज़ (web series) और फिल्में (movies) OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो गई हैं जिनमें अजय देवगन (Ajay Devgn) की रुद्र से लेकर जेम्स बॉन्ड (James Bond) की फिल्म तक शामिल है। अगर आप इस वीकेंड (weekend) घर रहने वाले हैं और मोबाइल फोन या स्मार्ट TV पर कुछ देखना चाह रहे हैं तो ये फिल्में देख सकते हैं।

No Time To Die

No Time To Die दरअसल, जेम्स बॉन्ड (James Bond) फ्रेंचाइज़ी की 25वीं इन्स्टालमेंट है जिसे आज यानि 4 मार्च को अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ किया जाना है। फिल्म को US में 2021 में रिलीज़ किया गया था और फिल्म ने पूरी दुनिया में करीब $770 मिलियन डॉलर की कमाई की थी।

Pieces Of Her

'पीसज ऑफ हर' (PIECES OF HER) की कहानी करिन स्लॉटर के 2018 में रिलीज हुए उपन्यास पर आधारित है। यह एक क्राइम एंड थ्रिलर बेस्ड वेब सीरीज होगी। सीरीज एक ऐसी महिला की कहानी को दिखाती है, जो एक लीथल मान शूटिंग में फंस जाती है। सीरीज़ को 4 मार्च को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ किया जाना है। 

Sutliyaan

'सुतलियान' एक ऐसे परिवार के बारे में एक चलती-फिरती वेब सीरीज़ (web series) है जो व्यक्तिगत चिंताओं से निपटता है जो मज़ेदार कॉमेडी दृश्यों के साथ उत्थान विषयों को जोड़ता है। फिल्म उनकी मां के बचपन के घर में दिवाली (diwali) के लिए एक अलग परिवार की बैठक के साथ शुरू होती है, जहां परिवार के प्रत्येक सदस्य को अपने अनसुलझे मुद्दों को दूर करना होगा। सीरीज़ को ज़ी5 पर रिलीज़ किया जाना है।

Rudra

4 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर अजय देवगन की Rudra रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में  ईशा देओल, साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना भी नज़र आने वाली हैं।

Undekhi season 2

अनदेखी 2 को SonyLIV पर रिलीज़ किया जाना है और सीरीज़ में हर्ष छाया और अंकुर राठी लीड रोल में नजर आएंगे। उम्मीद है कि मार्च में वेब सीरीज़ को रिलीज़ किया जाएगा। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :