नहीं हो रहा है टाइम पास तो घर बैठे इस हफ्ते देखें ये तीन वेब सीरीज़, ज़रूर आएंगी पसंद

नहीं हो रहा है टाइम पास तो घर बैठे इस हफ्ते देखें ये तीन वेब सीरीज़, ज़रूर आएंगी पसंद
HIGHLIGHTS

डिज्नी+ हॉटस्टार पर देखें ये वेब सीरीज़ (web series)

इस हफ्ते ये तीन वेब सीरीज़ ज़रूर देखें

आर्या, कैंपस डायरी और द एम्पायर है लिस्ट में शामिल

2020 से लॉकडाउन होने के बाद घर पर रहते हुए हमारा एंटर्टेंमेंट का सबसे बड़ा ज़रिया OTT प्लेटफॉर्म रहे हैं जहां एक से बढ़ कर एक कंटैंट रिलीज़ हुआ है और अब हमें OTT प्लेटफॉर्म पर लोगों की रूचि बढ़ने के बाद नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video), ज़ी5 (Zee5), डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) आदि पर हर दूसरे हफ्ते एक बढ़िया कंटैंट तैयार होता है। आज हम आपको तीन ऐसी वेब सीरीज़ के बारे में बता रहे हैं जो आपको ज़रूर पसंद आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Jio का यूजर्स के लिए खूबसूरत पिटारा, देखें Amazon Prime, Netflix के अलावा इन बेनिफ़िट के साथ आने वाला प्लान

Campus Diaries

साल 2022 की कैंपस डायरीज (Campus Diaries) वेब सीरीज़ (web series) में चंडीगढ़ की एक्सल यूनिवर्सिटी की मज़ेदार कहानी को दिखाया गया है। इस कहानी में 6 दोस्तों को दिखाया गया है। यह सीरीज़ आपको अपने कॉलेज दिनों की याद दिलाने वाली है। सीरीज में रैगिंग, सामाजिक हैसियत के आधार पर भेदभाव, एकतरफा प्यार की कहानियां, बड़े पैमाने पर ड्रग्स जैसे मुद्दों को उठाया गया है।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Rebublic Day Sale का पहला दिन, जितना सोचा है उससे भी सस्ते में मिल जाएंगे स्मार्टफोन

Aarya season 2

सुष्मिता सेन की आर्या 2 (Aarya 2) का इंतज़ार लोग सीज़न 1 रिलीज़ होने के बाद से ही कर रहे थे और पिछले साल इसका सीज़न 2 भी रिलीज़ किया गया है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। सीरीज़ में Aarya के पहले सीज़न की कहानी को ही आगे बढ़ाया गया है जिसमें आर्या (सुष्मिता सेन) अपने पति की मौत के बाद कैसे मजबूरी में अपराध की दुनिया में कदम रखती है।

The Empire

द एम्पायर (The Empire) वेब सीरीज़ डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर उपलब्ध है और सीरीज़ में मुग़लों के भारत में उदय को दिखाया गया है। कहानी में दिखाया गया है कि कैसे बाबर समरकन्द और अपने बाप के दिखाए हुए सपने की ओर बढ़ता हुआ भारत को फतह करने आता है।

यह भी पढ़ें: BSNL के टॉप प्रीपेड प्लान, 420GB तक डेटा के साथ फ्री कॉलिंग और ये सब, Jio-Airtel-Vi की तो लग गई

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo