ये तीन वेब सीरीज़ नहीं देखीं तो ज़रूर कर लें वॉच लिस्ट में शामिल, ज़रूर आएंगी पसंद

Updated on 18-Feb-2022
HIGHLIGHTS

Netflix और Prime Video पर उपलब्ध हैं ये तीनों वेब सीरीज़

तांडव में सैफ अली खान नज़र आएंगे अहम भूमिका में

Aranyak में रवीना टंडन निभा रही हैं पुलिस अफसर की भूमिका

वेब सीरीज़ (web series) का जुनून तो हम सभी पर सवार है लेकिन अक्सर हमारे पास देखने के लिए कुछ नहीं होता और हम नए ऑप्शन तलाशते रहते हैं। इसी को सोच कर मैंने आपके लिए तीन वेब सीरीज़ (web series) को यहां मेंशन किया है जो आपको ज़रूर पसंद आएंगी। मुझे पर्सनली ये वेब सीरीज़ बहुत पसंद आई हैं तो अगर आपने ये वेब सीरीज़ (web series) नहीं देखी हैं तो इस हफ्ते ज़रूर देख लें। ये कंटैंट नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio best plan: 56 दिन के लिए हर रोज़ 1.5GB से 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और…

Tandav

अमेज़न ओरिजिनल सीरीज 2021 में दर्शकों को लुभा चुकी है। इस सीरीज में भारतीय राजनीति के काले पक्ष को उजागर किया गया है। काफी विवादों का सामना करने के बावजूद इस सीरीज ने दर्शकों के मन पर अपनी छाप छोड़ी है। और दर्शक इस सीरीज के सौजन्य से एक बार फिर सैफ अली खान के असाधारण प्रदर्शन की एक झलक देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Union Budget 2022-23: डाकघर होने वाले हैं ऑनलाइन, देखें आपके लिए क्या है बजट में

Aranyak

बंगाल के परमब्रत चट्टोपाध्याय एक बार फिर हिंदी वेब सीरीज में नजर आए। पुलिस की भूमिका में रवीना टंडन भी बेहतरीन हैं। साल के अंत में रिलीज हुई इस सीरीज ने सभी का दिल जीत लिया है। 

यह भी पढ़ें: Realme 9 Pro का ब्लू कलर वेरिएंट लॉन्च से पहले आया नज़र, जानें डीटेल

Delhi Crime

दिल्ली गैंग रेप मामले पर आधारित, यह क्राइम ड्रामा दिल्ली पुलिस द्वारा अपराध को अंजाम देने वाले पुरुषों की खोज के बाद किया गया है। नेटफ्लिक्स पर इस वेब सीरीज़ को काफी सराहना मिली है। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :