Thor: Love & Thunder की OTT रिलीज डेट आई सामने

Updated on 23-Aug-2022
HIGHLIGHTS

Thor: Love & Thunder को OTT पर किया जाएगा रिलीज

फिल्म ने 7 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में जगह बनाई

फिल्म 8 सितंबर, 2022 को डिज़्नी+ हॉटस्टार/डिज़नी+ पर रिलीज़ होगी

मार्वल स्टूडियोज की आखिरी नाटकीय रिलीज – थोर: लव एंड थंडर, अपनी ओटीटी (ओवर-द-टॉप) शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। थोर फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसक अपने स्टार क्रिस हेम्सवर्थ को एक बार फिर थंडर गॉड की भूमिका निभाते हुए देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ने 7 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में जगह बनाई। अब, कुछ ही महीनों में, यह फिल्म उपयोगकर्ताओं के लिए विश्व स्तर पर सबसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफार्मों में से एक पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी। यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना आवश्यक है।

यह भी पढ़ें: चीन में बने आईफोन रिलीज होने के बाद मेड इन इंडिया Apple iPhone 14 लाएगी कंपनी

Thor: Love & Thunder OTT Release Date

थोर: लव एंड थंडर भारत के बाहर डिज्नी+ प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा, और भारत के भीतर, यह डिज्नी+ हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा। केवल वे यूजर्स जिनके पास प्लेटफॉर्म की सदस्यता है, वे फिल्म देख पाएंगे।

फिल्म 8 सितंबर, 2022 को डिज़्नी+ हॉटस्टार/डिज़नी+ पर रिलीज़ होगी। यह नाटकीय रिलीज़ से सिर्फ दो महीने का अंतर है। अगर मैं गलत नहीं हूं, तो यहां तक ​​​​कि डॉ स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस ने भी नाटकीय रिलीज के लगभग 1.5 महीने के अंतराल के बाद ओटीटी की शुरुआत की थी।

थोर: लव एंड थंडर को IMDb पर केवल 6.7 रेटिंग मिली है। फिल्म, हालांकि यह क्रिटिक्स को बहुत लुभा नहीं पाई। निश्चित रूप से मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के प्रशंसकों के लिए एक सुखद घड़ी होगी। रिलीज की तारीख सिर्फ तीन सप्ताह दूर है। आप Disney+ Hotstar के प्लेटफॉर्म पर टीवी शो और फिल्मों सहित कई अन्य MCU सामग्री पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Jio 5G Phone की लॉन्च डेट और कीमत जानें, देखें कैसा होगा फोन का डिजाइन

भारत में Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन प्राप्त करने के लिए, आप वेबसाइट या प्लेटफॉर्म के मोबाइल ऐप पर जा सकते हैं और मासिक या वार्षिक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन का विकल्प चुन सकते हैं। एक डिज़्नी+ हॉटस्टार सुपर प्लान भी है जो आपको प्लेटफ़ॉर्म पर सभी प्रीमियम सामग्री देखने में सक्षम करेगा, लेकिन विज्ञापनों के साथ।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :