इस वेलेंटाइन डे, अपने प्रियजन को गिफ्ट करें यह पॉकेट-फ्रेंडली गैजेट्स !!

Updated on 13-Feb-2020

इस वेलेंटाइन डे, अगर आप प्रियजनों को कुछ लाभदायक उपहार देना चाहते हैं, तो यह 6 गैजेट आपके लिए अच्छे ऑप्शन हो सकते है।

पोर्ट्रोनिक्स ऑटो 10 कार चार्जर

इस वेलेंटाइन डे अपने लव्ड वन को दे पोर्ट्रोनिक्स ऑटो 10, यह एक कार चार्जर और स्मार्ट ऑडियो कनेक्टर है, जो लंबी कार यात्राओं को आसान बना देता है। सभी यात्रा समस्याओं के लिए यह वन स्टॉप सलूशन है। इसमें आप कई कनेक्टिविटी विकल्पों USB Pendrive या SD कार्ड के साथ संगीत का आनंद लेते हुए, दो उपकरणों को USB से चार्ज कर सकते है, और साथ ही हाथों से हैंड्सफ्री कॉल और अन्य लाभ ले सकते हैं। इस डिवाइस में ब्लूटूथ 5.0 एडॉप्टर है, जो आपके स्मार्टफ़ोन को ब्लूटूथ के साथ सिंक करता है। इसमें एक मिनी एफएम ट्रांसमिशन स्टेशन है, जो आपकी कार एफएम रिसीवर (एंटीना) से जुड़ता है, जिस से  आपका स्मार्टफ़ोन आपकी कार ऑडियो सिस्टम  से आसानी से जुड़ जाता है। ऑटो 10 मार्किट में 1,499 रूपए  में उपलब्ध है, जो ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोरों से 1 साल की वारंटी के साथ उपलब्ध है। 

एडकॉम विजन गेमिंग हेडफोन

यदि आपका वैलेंटाइन एक गेमर है, तो उसे गिफ्ट करे एडकॉम विजन गेमिंग हेडफोन्स। इस गेमिंग हेडफोन का वजन केवल 322 ग्राम है जो ज्यादा समय तक उपयोग करने के लिए अच्छा ऑप्शन  है। इसके अलावा, यह 7 फीट लंबे ओटीजी कनेक्टिंग केबल के साथ आता जो इसे किसी भी पीसी, लैपटॉप, टैबलेट, मोबाइल फोन या गेमिंग बॉक्स जैसे कि Playstation, X- बॉक्स और निन्टेंडो से आसानी से कनेक्ट कर दे ता है। बेहतर साउंड के लिए, एडकॉम विज़न 7.1 ट्रू सराउंड साउंड, प्लग-एंड-प्ले यूएसबी ऑडियो, और यह एडजस्टेबल वॉल्यूम / वॉयस कंट्रोल  से साथ आता है। एडकॉम विजन पूरे भारत में 1,790 रूपए में सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्मों पर ऑफ़लाइन और ऑनलाइन स्टोर्स में उपलब्ध है।

टोरेंट बैश पोर्टेबल स्पीकर

टोरेंट बैश पोर्टेबल स्पीकर के साथ अपने वैलेंटाइन डे को संगीतमय बनाएं। 1200 एमएएच की बैटरी के साथ इस स्पीकर से आप 6 घंटे तक म्यूजिक सुन सकते हैं। इसमें आप ब्लूटूथ के अलावा, USB केबल, TF कार्ड, FM और Aux केबल से अपने पसंदीदा ट्रैक भी चला सकते हैं। ये स्पीकर ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) फीचर के साथ आता है, जो आपको ब्लूटूथ V5.0 के माध्यम से एक साथ दो स्पीकर कनेक्ट करने की स्वतंत्रता प्रदान करता है। बैश में हैंड्स-फ्री कॉलिंग की सुविधा भी है, और कंपनी का दावा है कि इससे मिलने वाले साउंड की क्वालिटी एकदम क्लियर है। टोरेंट बैश 1,799 रूपए की कीमत पर ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोरों से 1 साल की वारंटी के साथ उपलब्ध है।

पोर्ट्रोनिक्स पॉवरबॉक्स 5K

यदि आपका वैलेंटाइन  बहुत ट्रेवल करता है तो उसे गिफ्ट करे पोर्ट्रोनिक्स पॉवरबॉक्स 5K, 5000mAh पॉवर बैंक।  यह पावर बैंक DC 5V-2A आउटपुट देता है,  और इसकी मदत से आप स्मार्टफोन, टैबलेट, एमपी 3 प्लेयर, कैमरा को चार्ज कर सकते है। यह शॉर्ट सर्किट, करंट और वोल्टेज से 6-लेवल प्रोटेक्शन के साथ आता है और आपके गैजेट्स को ओवरलोडिंग, और ओवरहीटिंग से बचता है। इसका पॉवरबाक का वजन केवल 95.2 ग्राम है और इसकी बॉडी मैट फिनिश और कॉम्पेक्ट  है। यह बीआईएस प्रमाणित है और ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर से 1 साल की वारंटी के साथ 999 रूपए में उपलब्ध है।

हरमनो स्पोर्टो ब्लूटूथ स्टीरियो इयरफ़ोन

अपने वेलेंटाइन को गिफ्ट करें, हरमनो स्पोर्टो ब्लूटूथ स्टीरियो इयरफ़ोन। स्पोर्टो, हैंड्स-फ्री पोर्टेबल नेकबैंड CVC नॉइस रिडक्शन टेक्नोलॉजी के साथ आता हैं, जिससे आपको हाई क्वालिटी साउंड रेज़लुशन मिलता हैं जो आपके संगीत सुनने के अनुभव को आनंददायक बनाता हैं। इस नेकबैंड को आप आसानी से किसी भी आईओएस, एंड्रॉइड स्मार्टफोन या अन्य ब्लूटूथ डिवाइस से जोड़ सकते है। स्पोर्टो को एक बार चार्ज कर 16 घंटे बिना किसी परेशानी के म्यूजिक सुना जा सकता है। हरमानो स्पोर्टो क्लासिक ब्लैक एवं रेड कलर में केवल 1,995 रुपए में उपलब्ध है। 12-माह की वॉरंटी के साथ आने वाले इस नेकबैंड को आप हरमानो की ऑफिशियल वेबसाइट (harmano.in) और लीडिंग रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते है। 

इनबेस "अर्बन फिट" और "अर्बन बीप" स्मार्टवॉचेस

इस वेलेंटाइन, को  खास बनाएं इनबेस "अर्बन फिट" और "अर्बन बीप" स्मार्टवॉचेस के साथ। यह स्मार्टवॉच आपके  स्टाइल स्टेटमेंट के साथ-साथ  आपकी सेहत पर ट्रैक भी  रखते हैं। अनेक विशेषताओं से लेस अर्बन स्मार्टवॉच सीरीज़ फिटनेस प्रेमियों के लिए एक मस्ट हैव गैजेट है, और मार्किट में यह मिडनाइट ब्लैक, सैल्मन पिंक, पर्ल व्हाइट, ब्लू और स्पेस ग्रे रंगो में उपलब्ध है। इसके ब्लूटूथ 4.0 और 4.2 कनेक्टिविटी के साथ, स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ तेजी से कनेक्ट हो जाते है। इनबेस अर्बन फिट और अर्बन बीप  4,999 और 3,999 रूपए  में 12-महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध हैं। दोनों स्मार्टवॉच भारत में अर्बन ऑफिसियल  वेबसाइट (gourban.in) और अन्य प्रमुख रिटेल आउटलेटस से खरीदी जा सकती है। 

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :