Paytm मॉल से पहली खरीदारी पर मुफ्त में खरीद सकते हैं ये प्रोडक्ट्स

Updated on 26-Jun-2018
HIGHLIGHTS

Paytm मॉल पर FIRSTTIMELUCKY प्रोमो कोड का उपयोग कर के आप इन प्रोडक्ट्स को मुफ्त में खरीद सकते हैं।

These products can be purchased for free on the first purchase from Paytm Mall: अक्सर आपने सुना होगा कि ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर कई अच्छी सेल चलती हैं जिनके तहत बढ़िया डिस्काउंट ऑफर्स मिलते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसे बेहतरीन ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं जिसमें आपको ये प्रोडक्ट्स मुफ्त में मिल रहे हैं। जी हाँ, Paytm मॉल पर आज 1st ऑर्डर फ्री सेल के तहत आप FIRSTTIMELUCKY प्रोमो कोड का उपयोग कर के इन्हें मुफ्त में खरीद सकते हैं। इन प्रोडक्ट्स में वॉच, डाटा केबल, कैमरा लेंस, एडाप्टर, पंक्चर रिपेयर किट और इडली स्टैंड आदि शामिल हैं।

Wake Wood Black Dial Watch

इस वॉच की कीमत वैसे तो 199 रूपये है लेकिन FIRSTTIMELUCKY प्रोमो कोड का उपयोग कर के आप इसे मुफ्त में खरीद सकते हैं। वॉच के साथ आपको फ्री वॉलेट, इयर फोन, औक्स केबल और OTG भी मिल रहा है। यहाँ से खरीदें (T&C apply)

IN-Junkyard Combo pack of USB Data Cable

इस प्रोडक्ट की कीमत वैसे तो 199 रूपये है लेकिन अगर आप FIRSTTIMELUCKY प्रोमो कोड का उपयोग करते हैं तो इसे मुफ्त में पा सकते हैं। इस कॉम्बो पैक में आपको OTG केबल, सेल्फी स्टिक और इयर फोन मुफ्त में मिल रहे हैं। यहाँ से खरीदें (T&C apply)

Tech Gear Fisheye Lens

इस लेंस की कीमत 199 रखी गई है लेकिन FIRSTTIMELUCKY प्रोमो कोड का उपयोग करने पर यह डिवाइस बिना किसी शुल्क के साथ मिल रहा है। इस लेंस का इस्तेमाल मोबाइल, कैमरा, टैबलेट के कैमरा और लैपटॉप के कैमरा के साथ किया जा सकता है। यहाँ से खरीदें (T&C apply)

dodocool Mini USB-C to Micro USB Adapter

इस प्रोडक्ट की कीमत 149 रूपये है लेकिन FIRSTTIMELUCKY प्रोम कोड का उपयोग करने पर यह डिवाइस बिना किसी शुल्क के मिल रहा है। यह सिल्वर कलर के विकल्प में उपलब्ध है। यहाँ से खरीदें (T&C apply)

Complete Tubeless Tyre Puncture Repair Kit

इस प्रोडक्ट की कीमत 189 रूपये है लेकिन FIRSTTIMELUCKY प्रोमो कोड के ज़रिए यह प्रोडक्ट खरीदने पर आप इसे मुफ्त में पास सकते हैं। इस किट में पंक्चर किट, नोज़ पिलर, प्रीमियम स्ट्रिप कटर और रबर अधेसिव मौजूद है। यहाँ से खरीदें (T&C apply)

Jack Klein Combo of wallet and belt

इस प्रोडक्ट की कीमत 199 रूपये है लेकिन FIRSTTIMELUCKY  प्रोमो कोड का उपयोग करने पर यह डिवाइस आपको निशुल्क मिल रहा है। इस कॉम्बो में आपको ब्लैक डायल वॉच, औक्स केबल और OTG केबल भी मिल रहा है। यहाँ से खरीदें (T&C apply)

Stainless Steel Idli Stand 16 Idlis & 4 Plates Set

इस प्रोडक्ट की कीमत 185 रूपये है लेकिन FIRSTTIMELUCKY  प्रोमो कोड का उपयोग करने पर यह प्रोडक्ट बिना किसी शुल्क के साथ मिल रहा है। इसे बनाने के लिए स्टेनलेस स्टील का उपयोग किया गया है। यहाँ से खरीदें (T&C apply)

और डील्स देखने के लिए यहां क्लिक करें

नियम और शर्तें

  • इन ऑफर्स पर कुछ नियम और शर्तें भी शामिल हैं जिन्हें हम नीचे बता रहे हैं।
  • आपको अपने पहले शॉपिंग ऑर्डर पर 100% का कैशबैक मिल रहा है जिसमें अधिकतम कैशबैक की सीमा 200 रूपये है।
  • मिनिमम 2000 रूपये तक की फ्लाइट टिकेट बुक करने पर 555 रूपये का फ्लैट कैशबैक मिल रहा है।
  • प्रोमोकोड को एक बार ही उपयोग किया जा सकता है और रिटर्न या कैंसलेशन के दौरान इसका री-यूज़ नहीं किया जा सकता है।
  • FIRSTTIMELUCKY प्रोमो कोड कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर ही उपलब्ध है।
  • प्रोमो कोड प्रति एक यूज़र द्वारा ही उपयोग किया जा सकता है।
  • नॉन- KYC यूज़र्स को कैशबैक प्राप्त नहीं होगा। कैशबैक पाने के लिए KYC ज़रूरी है।
  • यह कैशबैक ऑफर वन97कम्युनिकेशन लिमिटेड द्वारा पेश किया जाता है और इसे Paytm ई-कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा ऑपरेट किया जाता है। Paytm वॉलेट का उपयोग सभी ट्रांजेक्शन के लिए किया जा सकता है जिसमें शोपिंग, रिचार्ज, यूटिलिटी बिल पेमेंट्स, मूवी टिकट्स, ट्रेवल बुकिंग आदि शामिल हैं।
  • प्रोमो कोड अधिकतम नकद राशी के अधीन हैं।
  • प्रोमो कोड के ज़रिए मिलने वाला कैशबैक प्रोडक्ट शिप होने के 24 घंटों के अन्दर क्रेडिट कर दिया जाएगा।
  • कैशबैक आपके Paytm वॉलेट में ऐड कर दिया जाएगा।
  • फ्लाइट बुकिंग पर ऐप्लीकेबल पर कैशबैक कोड FIRSTTIMELUCKY  कोड का उपयोग कर के ट्रांजेक्शन पूरी होने के बाद प्राप्त होगा।
  • फ्लाइट कैशबैक कोड का उपयोग Paytm ऐप या वेबसाइट पर किया जा सकता है।
  • कैश ऑन डिलीवरी पर प्रोमो कोड का उपयोग नहीं किया जा सकता है।
  • यदि प्रोडक्ट को EMI  पेमेंट मोड पर खरीदा गया है तो, कैशबैक क्रेडिट पोस्ट में रिटर्न पॉलिसी प्राप्त होती है।
  • अगर प्रोडक्ट नो रिटर्न पॉलिसी के अन्दर आता है तो कैशबैक डिलवरी डेट के 7 दिनों के बाद क्रेडिट कर दिया जाता है।

अब Cashify पर अपने पुराने मोबाइल्स बेच कर हाथों-हाथ पेमेंट पाएं। 200 रूपये का अतिरिक्त लाभ पाने के लिए DIGIT कोड का उपयोग करें।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :