इस हफ्ते थिएटर में रिलीज़ हुई ये ब्लॉकबस्टर फिल्में OTT पर होंगी इस दिन रिलीज़

Updated on 04-Jun-2022
HIGHLIGHTS

सम्राट पृथ्वीराज को 29 जुलाई को किया जाएगा OTT पर रिलीज़

कमल हासन की विक्रम आएगी Netflix पर

थिएटर में रिलीज़ होने वाली ये फिल्में जल्द होंगी OTT पर उपलब्ध

अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज थिएटर में रिलीज़ हो गई है, हालांकि फिल्म को शुरुआत में धीमी शुरुआत मिली है। इसके साथ ही कमल हासन की विक्रम और तेलुगू की मेजर इस शुक्रवार को रिलीज़ हो गई है। फैंस फिल्में रिलीज़ होते ही OTT पर इनके आने का इंतज़ार करने लगते हैं। तो चलिए जानते हैं कि ये फिल्में कब और कहां स्ट्रीम होने वाली है। 

यह भी पढ़ें: BSNL का यह रिचार्ज 30 दिनों के लिए ऑफर करता है बेस्ट बेनिफ़िट, गेमिंग यूजर्स के लिए है खास ऑफर

मेजर

फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेजर के डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स Netflix के पास हैं। इस फिल्म का टीम ऐलान पहले ही कर चुकी है। बताते चलें कि फिल्म को 60 दिनों बाद इसे OTT पर रिलीज़ किया जाएगा। अगर ऐसा होता है तो फिल्म अगस्त के पहले हफ्ते में OTT पर रिलीज़ हो सकती है। 

विक्रम

कमल हासन ने लंबे समय बाद विक्रम से वापसी की है। फिल्म को धमाकेदार सफलता मिल रही है। साथ ही फैंस इंतज़ार कर रहे हैं कि कब फिल्म को OTT पर रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म के राइट्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) को मिले हैं। हालांकि, अभी रिलीज़ की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है। 

यह भी पढ़ें: जून शुरू होते ही रिलीज़ हो गई हैं ये वेब सीरीज़ और फिल्में, देखें लिस्ट

सम्राट पृथ्वीराज

अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज भी पिछले शुक्रवार थिएटर में रिलीज़ हो गई है। फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद जैसे स्टार नज़र आ रहे हैं। फिल्म के OTT रिलीज़ की बात करें तो इसे 29 जुलाई को Amazon Prime Video पर रिलीज़ किया जाएगा। अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा चलती है तो फिल्म को OTT पर कुछ समय रुक कर भी रिलीज़ किया जा सकता है।  

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :