थिएटर में पहले ही दिन इतिहास रचने वाली Crew अब OTT पर देगी दस्तक, जानिए कब और कहाँ देखें

Updated on 21-May-2024
HIGHLIGHTS

Crew फिल्म करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन जैसे सितारों से सजी कास्ट के साथ सिनेमाघरों में 29 मार्च को रिलीज हुई थी।

सिनेमघरों में सफलतापूर्वक चलने के बाद यह हंसी के ठहाके लगवाने वाली तिकड़ी इस महीने OTT पर दस्तक देने वाली है।

इस फिल्म में आप करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की तिकड़ी को एयर-होस्टेस के पहले कभी न देखे गए अवतार में देखेंगे।

Crew OTT Release: Crew फिल्म करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन जैसे सितारों से सजी कास्ट के साथ सिनेमाघरों में 29 मार्च को रिलीज हुई थी, जहां इसने 83.42 करोड़ रुपए के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ सफलता हासिल की। सिनेमघरों में सफलतापूर्वक चलने के बाद यह हंसी के ठहाके लगवाने वाली तिकड़ी इस महीने OTT पर दस्तक देने वाली है।

Crew OTT Release Date

इस फिल्म को देखने के लिए अब फैन्स बेसब्र हो रहे हैं क्योंकि Rajesh A Krishnan द्वारा निर्देशित यह डकैती वाली कॉमेडी फिल्म अपने OTT रिलीज के साथ और भी ज्यादा दर्शकों के दिलों को जितने के लिए तैयार है, जिसमें आकर्षक कलाकारों की टुकड़ी शामिल है। इस फिल्म में आप करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की तिकड़ी को एयर-होस्टेस के पहले कभी न देखे गए अवतार में देखेंगे। वे एक ही समय पर शांत, ठाठदार और अराजक हैं, जो तबाही के बीच अपने उत्साहित करने वाले पंच के साथ अपने दर्शकों के लिए प्योर जॉय लेकर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Vivo ने लॉन्च किया 25000 रुपए के अंदर आने वाला पहला कर्व्ड डिस्प्ले फोन, इन सुपरहिट टॉप फीचर्स से है लैस

जो लोग अनजान हैं उनके लिए बता दें कि इस फिल्म के OTT अधिकार ग्लोबल स्ट्रीमिंग जायंट Netflix द्वारा प्राप्त किए गए हैं। तो कहीं और जाने की जरूरत नहीं, क्योंकि Netflix एयरहोस्टेसों को लेकर आ रहा है। क्रू 24 मई से Netflix पर स्ट्रीम होगी।

Crew Cast

बॉलीवुड की लीडिंग लेडीज़ करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन के अलावा इस फिल्म के बाकी आकर्षक कलाकारों में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी शामिल हैं। इसके अलावा फिल्म में होनहार राजेश शर्मा, तृप्ति खामकर, शाश्वत चटर्जी और कुलभूषण खरबंदा को भी देखा जाने वाला है।

Trailer

Plot

यह फिल्म तीन मेहनती महिलाओं – गीता सेठी (तब्बू), जैस्मिन कोहली (करीना कपूर) और दिव्या राणा (कृति सैनन) के इर्द-गिर्द घूमती है। ये तीनों महिलाएं फिल्म में एयर होस्टेस का किरदार निभा रही हैं और उनका जीवन हंसी-खुशी से चल रहा होता है। अचानक उनकी खुशी उस वक्त खत्म हो जाती है जब उन्हें पता चलता है कि उनकी एयरलाइंस दिवालिया हो गई है और उनकी नौकरी चली गई है। अब ये तीनों मिलकर एक मजेदार क्राइम कॉमेडी का हिस्सा बन जाती हैं। उन्हें एक मौका मिलता है जहाँ गैर-कानूनी तरीके से पैसे कमाने होते हैं। यह फिल्म बेतुकापन, उलझन और हंगामे से भरपूर कॉमेडी है, जिसमें ये तीनों मिलकर एक चोरी की वारदात को अंजाम देती हैं।

यह भी पढ़ें: iQOO Z9x की सेल हुई शुरू; देखें कीमत और Moto G64 5G के साथ इसकी तुलना

Crew को Balaji Motion Pictures, Anil Kapoor Films और Communication Network के बैनर के तहत रिया कपूर, एकता कपूर, अनिल कपूर और दिग्विजय पुरोहित द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म ने पहले दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फ़ीमेल लीड हिन्दी फिल्म बनकर इतिहास रचा दिया है, जिसकी कमाई रुपये 20.07 करोड़ रही। अब यह OTT पर तूफान लाने के लिए तैयार है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :