अगर नहीं देखी हैं तो ज़रूर देखें Prime Video पर ये 5 सीरीज़

अगर नहीं देखी हैं तो ज़रूर देखें Prime Video पर ये 5 सीरीज़
HIGHLIGHTS

पाताल लोक ने मचा रखी है धूम

HANNA का दूसरा सीज़न भी किया जा रहा है पसंद

साल 2020 का आधा समय हम बिता चुके हैं जिसका यकीन ही नहीं होता और ये लंबा समय हमने अधिकतर न्यू शोज़ और फिल्में देख कर बिताया है। 2020 में OTT प्लेटफॉर्म्स ने हमारा बहुत साथ दिया है और खासतौर से Amazon Prime Video ने जहां हमें हर कुछ समय नया कंटैंट देखने को मिल जाता है। जुलाई 2020 के लिए भी बहुत से शोज़ और फिल्में लाइन में हैं, जिसमें Breathe: Into the Shadows और विद्या बालन की Shakuntala Devi है। अगर आप नई वॉच लिस्ट तैयार करने जा रहे हैं तो एक बार आपको याद दिला दें कि 2020 के बेस्ट Amazon Prime Originals में से कुछ मिस न हुआ हो।

5 बेस्ट Amazon Prime Originals 2020

1. PAATAL LOK

अगर आप क्राइम शैली की फिल्में देखने का शौक रखते हैं तो अनुष्का शर्मा की Paatal Lok एक मापदंड बन गया है जिसके आधार पर आने वाली क्राइम वेब सीरीज़ को जज किया जाएगा। इसके रिलीज़ के कुछ महीनों में ही, सीरीज़ को बहुत पसंद किया गया है और Hathi Ram Chaudhary और Hathoda Tyagi भारतीय पॉप कल्चर का अहम हिस्से के तौर पर देखे जा सकते हैं। लीड रोल में Jaideep Ahlawat, Neeraj Kabi और Abhishek Banerjee को देखा जा सकता है।

2. HANNA – SEASON 2

HANNA के पहले सीज़न को क्रिटिक्स और फैंस के सकारात्मक रिव्यू मिले हैं। दूसरा सीज़न भी मजबूत कहानी और दमदार परफॉर्मेंस के कारण अच्छी सफलता पा रहा है। Esme Creed-Miles और Mireille Enos ने कहानी में अहम रोल निभाया है, स्टोरी Hanna पर आधारती है जो जेनेटकली एनहैन्स्ड सुपर सोल्जर के तौर पर पैदा हुई और CIA के UTRAX प्रोग्राम का हिस्सा है।

3. UPLOAD

मरने के बाद के जीवन और स्वर्ग के बारे में सबको जानना एक उत्सुकता की बात है। लेकिन सभी एक्सप्लेनेशन को देखते हुए यह अपलोड की प्लॉटलाइन के करीब नहीं है। इसे भविष्य की दुनिया (साल 2033) पर आधारित किया गया है। Nathan एक कम्प्युटर प्रोग्रामर है जो अचानक मर जाता है और खुद को वर्चुअल आफ्टरलाइफ में अपलोड पाता है, जहां वह अपने आपको डिजिटल हैवन के लाइफस्टाइल में एडजस्ट करता है।  

4. HOMECOMING – SEASON 2

मनोवैज्ञानिक थ्रिलर अपने दूसरे सीज़न और जैकी के रूप में जेनेल मोने के साथ एक्शन में वापस आ गया है। दूसरा सीज़न उसकी यात्रा का अनुसरण करेगा क्योंकि वह अपनी खोई हुई याद को दोबारा पाने के लिए संघर्ष करती है और यह कैसे उसे अपरंपरागत वेलनेस कंपनी, गीस्ट ग्रुप में ले जाती है। स्टीफन जेम्स PTSD के साथ काम करने वाले एक सैन्य दिग्गज वाल्टर क्रूज़ के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हैं। इस सीरीज़ में Chris Cooper, Hong Chau और Joan Cusack भी हैं।

5. THE FORGOTTEN ARMY – AZAADI KE LIYE

कबीर खान द्वारा डायरेक्ट की गई The Forgotten Army में नेताजी सुभाष चंद्र बोस के द्वारा बनाई गई नेशनल आर्मी या आज़ाद हिन्द फौज के बारे में दिखाया गया है। यह वेब सीरीज़ कबीर खांड की 1999 में आई डॉकयुमेंटरी का फिक्शन अकाउंट है। सीरीज़ में Sunny Kaushal और Sharvari Wagh को अहम रोल में देखा गया है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo