The Kashmir Files: सिनेमाघरों में धाकड़ परफॉर्मेंस के बाद जल्द इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फिल्म

Updated on 15-Mar-2022
HIGHLIGHTS

इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी The Kashmir Files

कश्मीरी पंडितों की कहानी बताती है अनुपम खेर की यह फिल्म

14 करोड़ के बजट में तैयार हुई है The Kashmir Files

द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को दर्शकों की तरफ से बढ़िया प्रतिक्रिया मिल रही है। विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म में 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और पलायन के दर्द को दिखाया गया है। फिल्म की डिमांड बढ्ने के बाद इसे 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने एक बड़े दर्शक वर्ग को इमोशनल किया है। 14 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने तीन दिनों में करीब 27 करोड़ की कमाई की है। अब जल्द ही फिल्म को ओटीटी (OTT) पर रिलीज़ किया जाना है।

विवेक अग्निहोत्री द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी जैसे कई बड़े कलाकार में नज़र आ रहे हैं। फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म को विवेक अग्निहोत्री और सौरभ पांडे ने लिखा है।  

यह भी पढ़ें: बधाई दो आ चुकी है OTT प्लेटफॉर्म पर, राधे श्याम से लेकर ये फिल्में भी होंगी जल्द OTT पर रिलीज़

इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files to release on Zee5)

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद यह फिल्म अब ज़ी5 (Zee5) पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। हालांकि अभी ओटीटी (OTT) रिलीज़ की तारीख का ऐलान नहीं किया गया है। जी स्टूडियोज के अधिकारियों ने द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के ओटीटी (OTT) पर रिलीज़ की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: पिछले सप्ताह के मुकाबले Gold Price कम हुए, आज मिल रहा 3,500 रुपये सस्ता

फिल्म की सराहना देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं। कई सेलिब्रिटीज जैसे अक्षय कुमार, कंगना रणौत, आर माधवन, परिणीति चोपड़ा, मीरा चोपड़ा, अर्जुन रामपाल भी फिल्म के समर्थन में सामने आए हैं और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :