Netflix, Amazon Prime नहीं बल्कि इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी The Kashmir files

Netflix, Amazon Prime नहीं बल्कि इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी The Kashmir files
HIGHLIGHTS

The Kashmir Files को देख सकेंगे Zee5 पर

इस OTT प्लेटफॉर्म पर आने वाली है The Kashmir Files

बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है The Kashmir Files

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir files) को बॉक्स ऑफिस (BO) पर बढ़िया सफलता मिल रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म (film) में कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी को दिखाया गया है। कई दर्शक फिल्म के ओटीटी (OTT) पर आने का इंतज़ार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कल सेल में आ रहा है iQoo Z6 5G, जानें क्या है कीमत, स्पेक्स…

द कश्मीर फाइल्स को ज़ी स्टुडियो ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की शुरुआत में ज़ी5 को फिल्म का स्ट्रीमिंग पार्टनर बताया गया है। ऐसे में हो सकता है कि ये फिल्म ज़ी5 (Zee5) पर रिलीज़ की जाएगी। पहले खबरें आ रही थीं कि फिल्म के रिलीज के चार हफ्ते बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लायज आएगा लेकिन लगातार बॉक्स ऑफिस पर हो रही कमाई को देखते हुए लंबे समय तक फिल्म को थिएटर पर रखा जा रहा है।

ott

एपोर्ट के मुताबिक, ज़ी नेटवर्क ने द कश्मीर फाइल्स के टेलिविजन राइट्स खरीदे हैं और फिल्म को मई 2022 में TV पर प्रसारित किया जाएगा। विवेक अग्निहोत्री द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी जैसे कई बड़े कलाकार में नज़र आ रहे हैं। फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म को विवेक अग्निहोत्री और सौरभ पांडे ने लिखा है।  

यह भी पढ़ें: लंबे इंतज़ार के बाद Netflix और Disney+ Hotstar पर आ गई है 83

फिल्म की सराहना देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं। कई सेलिब्रिटीज जैसे अक्षय कुमार, कंगना रणौत, आर माधवन, परिणीति चोपड़ा, मीरा चोपड़ा, अर्जुन रामपाल भी फिल्म के समर्थन में सामने आए हैं और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo