The Kashmir Files को देखकर Salman Khan की प्रतिक्रिया आई सामने, देखें Salman ने क्या कहा!

Updated on 28-Mar-2022
HIGHLIGHTS

The Kashmir Files को लेकर सामने आई Salman Khan की प्रतिक्रिया

Salman Khan ने कश्मीर फाइल्स को देखकर क्या कहा है

सलमान खान ने अनुपम खेर को फोन करके बधाई दी है

कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) कमाल कर रही है और ऐसा कह सकते है कि वाकई ही कमाल कर रही है! 11 मार्च को रिलीज होने के बाद, फिल्म ने केवल दो सप्ताह में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया और अब 230 करोड़ रुपये के करीब पहुंच रही है। जहां फिल्म को सच्चाई दिखाने के लिए सभी ने सराहा, वहीं बॉलीवुड को चुप रहने और फिल्म का सपोर्ट नहीं करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। ऐसा भी कह सकते है कि सभी से सवाल किया जा रहा है कि आखिर The Kashmir Files पर अपनी प्रतिक्रिया क्यों नहीं दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाले हैं ये पांच स्मार्टफोंस: Poco, OnePlus, realme के फोंस हैं शामिल

अभी हाल ही में, अक्षय कुमार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तापसे पन्नू ने The Kashmir Files की प्रशंसा की थी, हालांकि अब इस लिस्ट में Salman Khan भी शामिल हो गए हैं, आइए जानते है कि आखिर Kashmir Files को लेकर Salman Khan ने क्या कहा है। 

अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता देते है कि द कश्मीर फाइल्स 32 साल पहले कश्मीरी पंडितों की जीवन त्रासदी पर आधारित है। फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और मिथुन चक्रवर्ती मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M33 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, इस दिन लॉन्च करेगा सैमसंग अपना नया 5G फोन

अनुपम खेर को फोन पर चुके हैं Salman Khan

अनुपम खेर ने अपनी लैटस्ट मीडिया बातचीत में सलमान खान का फोन आने का खुलासा किया था। दिग्गज अभिनेता ने खुलासा किया कि उनके साथ ‘प्रेम रतन धन पायो’ में काम कर चुके सलमान खान ने The Kashmir Files को देखने के बाद उन्हें फोन किया और बधाई दी थी। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को अनुपम खेर का जवाब

इस बीच, अनुपम खेर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की 'यूट्यूब पर कश्मीर फाइल्स फ्री में रिलीज' टिप्पणी पर भी प्रतिक्रिया दी है, जो उन्होंने लेटेस्ट दिल्ली विधानसभा के दौरान की थी। अनुपम खेर ने कहा, 'केजरीवाल के इस बयान के बाद मुझे लगता है कि हर सच्चे भारतीय को थिएटर में जाकर इस फिल्म को देखना चाहिए। उनकी संवेदनहीनता का जबर्दस्त जवाब देने का एक ही तरीका है कि आप ज्यादा से ज्यादा पैसा इकट्ठा करें और कश्मीर के ज्यादा लोगों से जुड़ें।

यह भी पढ़ें: RRR की कमाई में वीकेंड पर आया उछाल, जानें अब तक का कलेक्शन

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :