The Family Man Season 3 का रहे हैं इंतज़ार? इस दिन शुरू हो रही है शूटिंग

Updated on 22-Feb-2022
HIGHLIGHTS

भारत में ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स (Platforms) की मांग पिछले कुछ सालों में काफी तेजी से बढ़ी है

OTT Platforms पर कई अच्छी फिल्म (Film) सीरीज (Series) ने दर्शकों का दिल जीता

मनोज (Manoj) बाजपेयी (Bajpayee) की द फैमिली (Family) मैन (Man) सीरीज (Series) सबसे प्रभावशाली फिल्म (Film) सीरीज (Series) में से एक है

भारत में ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स (Platforms) की मांग पिछले कुछ सालों में काफी तेजी से बढ़ी है। OTT Platforms पर कई अच्छी फिल्म (Film) सीरीज (Series) ने दर्शकों का दिल जीता है। मनोज (Manoj) बाजपेयी (Bajpayee) (Bajpayee) की द फैमिली (Family) मैन (Man) सीरीज (Series) सबसे प्रभावशाली फिल्म (Film) सीरीज (Series) में से एक है। यह OTT Series पहले ही दो सीज़न में आ चुकी है और सीज़न 2 के अंत में अगले सीज़न की झलक ने दर्शकों की द फैमिली (Family) मैन (Man) प्रोडक्शन की उम्मीदों को बढ़ा दिया है। सीजन 2 खत्म होने के बाद सीजन 3 कब आएगा इसको लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। द फैमिली (Family) मैन (Man) के तीसरे सीजन की शूटिंग कब शुरू हो सकती है, यह आखिरकार पता चल ही गया है। ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: Airtel-Jio के इन दो प्लांस के बीच कड़ी जंग, Jio-Airtel ने ये सेवा कर दी है बिल्कुल Free

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने स्क्रीनप्ले पर काम शुरू कर दिया है। इसे देखकर ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म (Film) की शूटिंग 2022 के अंत तक शुरू हो जाएगी। पिछले दो सीजन की तरह इसमें भी श्रीकांत तिवारी के रूप में मनोज (Manoj) बाजपेयी (Bajpayee) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। और प्रियामणि उनकी पत्नी की भूमिका में होंगी।

जून 2021 की शुरुआत में दूसरा सीज़न रिलीज़ होने के बाद से, प्रशंसक पूछ रहे हैं कि सीज़न 3 कब आएगा? दर्शकों की दिलचस्पी और प्यार को देखकर मनोज (Manoj) बाजपेयी (Bajpayee) ने कहा कि वह अभिभूत हैं। उन्होंने कहा, "आने वाले सीजन 3 के लिए अभी भी बहुत काम किया जाना बाकी है। हमें पहले स्क्रिप्ट खत्म करनी है। सीजन 3 की मांग करने वाले इतने सारे लोगों को देखकर मैं अभिभूत हूं।"

यह भी पढ़ें: Jio के इस प्लान में दिन में खर्च होंगे 10 रुपये से भी कम लेकिन डेली मिलेगा 2.5GB डेटा और अनगिनत बेनेफिट

हालांकि इस सीरीज (Series) को लेकर विवाद भी पीछे नहीं है। सीज़न 2 की रिलीज़ से पहले, तमिलनाडु सरकार ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखकर अमेज़न प्राइम वीडियो की इस सीरीज (Series) को बंद करने की मांग की थी। उनके मुताबिक यह सीरीज (Series) तमिल भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से #FamilyMan2AgainstTamilians ट्रेंड चल रहा है।

यह भी पढ़ें: 194 मेगापिक्सल कैमरा से लैस धमाकेदार फोन होगा Motorola Frontier, देखें डिटेल्स

फैमिली (Family) मैन (Man) 2 का एक बड़ा सरप्राइज साउथ की पॉपुलर हीरोइन सामंथा थीं। उन्होंने ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर दर्शकों का दिल जीता है। देखते हैं अगले सीजन में क्या नया सरप्राइज होगा। गौरतलब है कि सीजन 2 के आखिरी सीन के मुताबिक सीजन 3 कोलकाता की एक कहानी के इर्द-गिर्द घूम सकता है।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :