टेस्ला के एफएसडी सॉफ्टवेयर की कीमत फिर से बढ़ेगी: एलन मस्क

टेस्ला के एफएसडी सॉफ्टवेयर की कीमत फिर से बढ़ेगी: एलन मस्क
HIGHLIGHTS

इलेक्ट्रिक कार निर्माता टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने कहा है कि वह अपने फुल-सेल्फ ड्राइविंग (एफएसडी) सॉफ्टवेयर की कीमत को 15,000 डॉलर तक बढ़ाएगा।

मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा कि नई कीमत 5 सितंबर से उत्तरी अमेरिका में लागू होगी।

मस्क ने ट्विटर पर लिखा, "एफएसडी बीटा 10.69 ने कल रात टेस्ला के मालिकों के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया।

इलेक्ट्रिक कार निर्माता टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने कहा है कि वह अपने फुल-सेल्फ ड्राइविंग (एफएसडी) सॉफ्टवेयर की कीमत को 15,000 डॉलर तक बढ़ाएगा। मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा कि नई कीमत 5 सितंबर से उत्तरी अमेरिका में लागू होगी।

मस्क ने ट्विटर पर लिखा, "एफएसडी बीटा 10.69 ने कल रात टेस्ला के मालिकों के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया। यह निर्माण 10.69.1 संभवत: सप्ताह के अंत में व्यापक रिलीज के साथ एक बड़ा कदम है। 1069.2 कुछ हफ्तों में सभी एफएसडी बीटा प्रतिभागियों के लिए पर्याप्त होना चाहिए।"

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12S Ultra को गलोबल मार्केट में जल्द किया जाएगा लॉन्च

उन्होंने कहा, "एफएसडी बीटा 10.69.2 की व्यापक रिलीज के बाद, एफएसडी की कीमत 5 सितंबर को उत्तरी अमेरिका में बढ़कर 15 हजार डॉलर हो जाएगी। मौजूदा कीमत 5 सितंबर से पहले किए गए ऑर्डर के लिए है, लेकिन बाद में वितरित की जाएगी।"

tesla elon musk

टेक अरबपति ने उल्लेख किया कि उपयोगकर्ता अपनी मौजूदा कार को टेस्ला ऐप के माध्यम से 2 मिनट में एफएसडी में अपग्रेड कर सकते हैं। हाल ही में, एक रिपोर्ट में कहा गया था कि गूगल के स्वामित्व वाले स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब ने एक वीडियो को हटा दिया जिसमें एक माता-पिता को अपने बच्चों के सड़क पर चलने या खड़े होने के खिलाफ एफएसडी क्षमताओं के साथ प्रयोग करते हुए दिखाया गया था।

वीडियो में टेस्ला के मालिक मस्क और निवेशक टैड पार्क को अपने बच्चों के साथ एफएसडी सुविधाओं का परीक्षण करते हुए दिखाया गया है। वीडियो के दौरान, पार्क सड़क पर खड़े अपने बच्चों में से एक की ओर टेस्ला मॉडल 3 चलाता है और फिर अपने दूसरे बच्चे के साथ सड़क पार करने की कोशिश करता है। दोनों बार बच्चों के पहुंचने से पहले ही गाड़ी रुक गई।

यह भी पढ़ें: भारत की साइबर एजेंसी ने डेस्कटॉप के लिए गूगल क्रॉम में बग के बारे में चेताया

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo