Tenda भारत में लेकर आया ‘F6 V4.0’ वाई-फाई राउटर

Updated on 23-Apr-2020
HIGHLIGHTS

स्मार्ट और स्लीक; एक नियमित घर के लिए विस्तारित वाई-फाई कवरेज को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया

Tenda ने भारतीय बाजार में नया "F6 V4.0" वाई-फाई राउटर लॉन्च किया हैं। नया राउटर पहले से मौजूद राउटर्स श्रृंखला का उत्तराधिकारी है, और यह ब्रांड के मौजूदा पोर्टफोलियो को मजबूत करेगा। F6 V4.0 वाई-फाई राउटर 300 एमबीपीएस की सुरक्षित, विश्वसनीय और धधकती तेज वाई-फाई गति प्रदान करता है, जिससे स्थिर वेब सर्फिंग सुनिश्चित होती है। F6 V4.0 वाई-फाई राउटर एक नियमित घर के लिए सभी कवरेज आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Tenda F6 एक इन-बिल्ट Qualcomm Chip के साथ आता है जो किसी भी मोबाइल फोन सिग्नल कनेक्शन को स्थिर करने में मदद करता है। Tenda F6 V4.0 के माध्यम से उपयोगकर्ता 20 उपकरणों को एक साथ जोड़ सकते हैं।

Tenda F6 V4.0 वाई-फाई राउटर 802.11 बी / जी / एन सिंगल-बैंड का दावा करता है और 4 * 5 dBi External Omni-Directional Antennas से सुसज्जित है। इसे 300Mbps तक की स्पीड के साथ 2.4 GHz वाई-फाई देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। राउटर में एक वाई-फाई टाइम स्विच और बैंडविड्थ कंट्रोल भी है, ताकि आप अपने वाई-फाई का आनंद ले सकें, लेकिन इसके बारे में चिंता किए बिना।

F6 V4.0 राउटर को वाई-फाई सिग्नल एक्सटेंडर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। Tenda F6 V4.0 राउटर अपने ट्रेडमार्क MIMO टेक्नोलॉजी से लैस है जो एक स्थिर वायरलेस कनेक्शन सुनिश्चित करता है जो कनेक्टेड क्लाइंट और डेटा प्रोसेसिंग की गुणवत्ता को बढ़ाता है।

Tenda F6 को अपने प्रतिद्वंद्वियों से अलग बनाने वाली अनूठी विशेषताओं में से एक इसका "Universal Repeater Mode" है जो अधिक आसान और संगत है और वाई-फाई सिग्नलों को बढ़ाता है ताकि कोई पूरे कमरे में लैग-फ्री वाई-फाई कवरेज और प्रदर्शन का आनंद ले सके।

कीमत और उपलब्धता:

Tenda F6 V4.0 वाई-फाई राउटर INR1,199 / – की कीमत पर Amazon.in पर विशेष रूप से सफेद रंग में उपलब्ध है और 3 साल की वारंटी के साथ आता है।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :