टीसीएल ने आईपीएल की सनराइजर्स हैदराबाद से हाथ मिलाया: देशभर में खेलों को बढ़ावा देने का लक्ष्य

Updated on 27-Jul-2023
HIGHLIGHTS

ग्लोबल टॉप-2 टेलिविज़न ब्रांड और प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल ने सनराइजर्स हैदराबाद के साथ सितंबर में शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के लिए उसके ऑफिशियल स्पॉन्सर के तौर पर अपनी साझेदारी की घोषणा की है

इस रणनीतिक साझेदारी का व्यापक लक्ष्य टीसीएल की इंडिया-फर्स्ट अप्रौच और देश के व्यापक और तेजी से बढ़ते कस्टमर बेस के लिए अत्याधुनिक, इनोवेटिव मनोरंजन अनुभव प्रदान करने के प्रति उसकी प्रतिबद्धता को साबित करना है

टीसीएल की वृद्धि की बड़ी वजह तिरुपति, आंध्र प्रदेश में एलईडी पैनल कारखाना भी है जिसका लक्ष्य 2020 के अंत तक ग्लोबल मैन्युफैक्चरिंग हब बनना है

ग्लोबल टॉप-2 टेलिविज़न ब्रांड और प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल ने सनराइजर्स हैदराबाद के साथ सितंबर में शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के लिए उसके ऑफिशियल स्पॉन्सर के तौर पर अपनी साझेदारी की घोषणा की है। इस रणनीतिक साझेदारी का व्यापक लक्ष्य टीसीएल की इंडिया-फर्स्ट अप्रौच और देश के व्यापक और तेजी से बढ़ते कस्टमर बेस के लिए अत्याधुनिक, इनोवेटिव मनोरंजन अनुभव प्रदान करने के प्रति उसकी प्रतिबद्धता को साबित करना है।

टीसीएल की वृद्धि की बड़ी वजह तिरुपति, आंध्र प्रदेश में एलईडी पैनल कारखाना भी है जिसका लक्ष्य 2020 के अंत तक ग्लोबल मैन्युफैक्चरिंग हब बनना है। 2400 करोड़ का यह कारखाना सालाना 8 मिलियन टीवी स्क्रीन पैनल और 30 मिलियन मोबाइल स्क्रीन बनाने में सक्षम है। इस कारखाने का शुभारंभ टीसीएल के भारत फर्स्ट अप्रौच को भी रेखांकित करता है, जो भारतीय कस्टमर्स के लिए किफायती स्मार्ट होम अप्लायंसेस बनाता है और उनकी पेशकश करता है। यह अप्लायंसेस अत्याधुनिक तकनीक के साथ मनोरंजन सॉल्युशन के तौर पर हमेशा उपलब्ध रहते हैं। मेड इन इंडिया फिलोसॉफी ने ब्रांड को स्मार्ट टीवी सेग्मेंट में उभरते नेताओं में से एक के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करने में मदद की है।

पार्टनरशिप पर बात करते हुए टीसीएल इंडिया के जनरल मैनेजर माइक चेन ने कहा, “सनराइजर्स हैदराबाद एक प्रॉमिसिंग टीम है जिसने अपने विशाल फैन-बेस के बीच क्रिकेट में सफलता और लोकप्रियता के लिहाज से ऊपर की ओर मूवमेंट किया है। टीम की प्रभावशाली और तेजी से बढ़ती पहुंच का लाभ उठाते हुए टीसीएल विजिबिलिटी को विस्तार देने और देशभर में अपने नेतृत्व की स्थिति को मजबूती देने में सक्षम होगा। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि रणनीतिक साझेदारी हमें पूरे भारत में क्रिकेट के लिए जुनून का लाभ उठाकर देशभर में खेलों को बढ़ावा देने का एक और मौका देती है।”

इस भागीदारी पर टिप्पणी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के सीईओ, के. षणमुघम ने कहा, “हम इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के लिए टीसीएल के साथ पार्टनरशिप को लेकर बहुत उत्साहित हैं। टीसीएल एक जाना-पहचाना ब्रांड है और उनके साथ हमारे अलाइमेंट में हम मजबूती देखते हैं। अपनी साझेदारी के साथ, हम प्रशंसकों के लिए शानदार क्रिकेट क्षण बनाने और हर साल की तरह ठोस प्रदर्शन करने के लिए तत्पर हैं।”

टीसीएल ने हाल ही में अपने 8K और 4K QLED टीवी मॉडल लॉन्च किए हैं, जो क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी, हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल, पॉप-अप कैमरा, आईमैक्स एनहैंस्ड, और डॉल्बी विजन एंड एटमोस जैसे अत्याधुनिक फीचर्स का दावा करते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के साथ साझेदारी और उसके साथ-साथ अत्याधुनिक नए लॉन्च भारत में टीसीएल के डोमेन लीडरशिप को सामने लाते हैं। टीम के साथ मिलकर ब्रांड को ब्रांड एक्टिवेशंस के जरिये इस खेल के प्रति देश के सामूहिक प्रेम का लाभ उठाते हुए कस्टमर के साथ रिश्तों को गहरा बनाने में मदद करेगा।

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Connect On :