Tata Sky Smart Channel Packs Rs 100 से भी कम में आपको दे रहे हैं कई धमाकेदार चैनल

Updated on 14-Jan-2020
HIGHLIGHTS

टाटा स्काई अपने ग्राहकों के लिए बहुत सारे चैनल पैक विकल्पों की पेशकश कर रहा है जिसमें लाइट पैक, मेट्रो पैक, स्मार्ट चैनल पैक और बहुत कुछ शामिल हैं

इन पैक्स में आपको Rs 100 से भी कम कीमत में कई मनोरंजक और अन्य चैनल मिल रहे हैं

टाटा स्काई को बाजार में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले डीटीएच ऑपरेटर में से एक माना जाता है इसका सबसे बड़ा कारण है कि यह जो सेवाएं अपने ग्राहकों के लिए पेश कर रहा है, इसके कारण ही यूजर्स इससे बड़े पैमाने पर जुड़े हैं। DTH सब्सक्राइबर, जो एक सस्ती सेट-टॉप बॉक्स मूल्य निर्धारण और अच्छी सेवाओं के साथ एक कनेक्शन की तलाश कर रहे हैं, उनके पास बहुत सारे विकल्प हैं, और शीर्ष में से एक केवल टाटा स्काई आपके लिए सबसे सही नजर आता है। हालांकि, यह एकमात्र तरीका नहीं है जिसमें टाटा स्काई दूसरों से आगे है। टाटा स्काई के पास अपने उपभोक्ताओं के लिए चैनल पैक की एक विशाल श्रृंखला है जो डीटीएच ऑपरेटर को अपने उपभोक्ताओं के लिए पर्याप्त विकल्प प्रदान करने की अनुमति देता है। 

इसका मतलब यह है कि टाटा स्काई ग्राहक अपने इच्छित चैनल पैक का विकल्प चुन सकते हैं, जो उन्हें अपनी पसंद के चैनलों की सदस्यता लेने की अनुमति देगा। सबसे पहले, एफटीए चैनल पैक हैं जो ग्राहकों के लिए सभी मुफ्त चैनलों को बंडल करते हैं। फिर अन्य चैनल पैक के साथ-साथ टाटा स्काई के सब्सक्राइबर भी हैं जो चैनलों का भुगतान करते हैं। इनमें कई तरह के चैनल पैक जैसे कि मेट्रो पैक, स्मार्ट पैक, बेसिक पैक और बहुत कुछ शामिल हैं। आज हम आपको कुछ चैनल के बारे में बताने वाले हैं, हालाँकि इसके अलावा आपको कुछ पैक्स के बारे में भी हम बताएँगे जिन्हें आप लेकर काफी संतुष्ट नजर आ सकते हैं, क्योंकि इन पैक्स में आपको काफी कुछ मिल रहा है। 

टाटा स्काई से स्मार्ट चैनल पैक के बारे में अच्छी बात यह है कि सभी क्षेत्रीय चैनलों के लिए इनकी कीमत 100 रुपये से कम है। स्मार्ट चैनल सब्सक्राइबर्स के लिए ज्यादातर एंटरटेनमेंट और न्यूज़ चैनल पैक करता है। उन सब्सक्राइबरों के लिए जो पहले से ही चैनलों के एक समूह की सदस्यता ले चुके हैं, जिन्हें वे सबसे अधिक देखते हैं और फिर उसके ऊपर, वे अतिरिक्त क्षेत्रीय भाषा चैनल लेना चाहते हैं, और स्मार्ट चैनल पैक एक अच्छी सस्ती पसंद प्रदान करते हैं।

उदाहरण के लिए, मराठी स्मार्ट पैक कलर्स मराठी, सोनी मराठी, ज़ी मराठी और ज़ी से अन्य मराठी चैनलों जैसे चैनल को बंडल करता है। इस चैनल पैक की कीमत 52.16 रुपये प्रति माह है। इस पैक में कुल चैनलों की संख्या 9 है। इसी तरह ओडिया चैनलों के ग्राहकों के लिए ओडिया स्मार्ट पैक भी है। इस चैनल पैक की कीमत 56.64 रुपये प्रति माह है, और यह मनोरंजन, फिल्मों और संगीत चैनलों के साथ-साथ कुल 20 चैनलों को बंडल करता है। ओडिया के कुछ चैनलों में कलर्स उड़िया, अलंकार, ज़ी ओडिशा और बहुत कुछ शामिल हैं। इसी तरह, टाटा स्काई भी 9 एसडी चैनलों के साथ बंगाली स्मार्ट पैक को 58.06 रुपये प्रति माह में शिप कर रहा है।

तेलुगु स्मार्ट चैनल पैक 10 एसडी चैनलों के साथ प्रति माह 88.5 रुपये के लिए रिटेल करता है, जबकि तमिल स्मार्ट चैनल पैक 10 एसडी चैनलों के साथ 91.27 रुपये में बेचता है। एकमात्र स्मार्ट चैनल पैक जिसकी कीमत 100 रुपये से अधिक है, 35 एसडी चैनलों के साथ हिंदी स्मार्ट चैनल पैक है। आपने यह भी देखा होगा कि ये चैनल केवल SD चैनल बंडल करते हैं।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :