Tata Play ने Prime Video से मिलाया हाथ, अब छोटू रिचार्ज में मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज़

Tata Play ने Prime Video से मिलाया हाथ, अब छोटू रिचार्ज में मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज़
HIGHLIGHTS

Tata Play ने अपने DTH और Tata Play Binge ग्राहकों को प्राइम वीडियो के कॉन्टेन्ट का एक्सेस देने के लिए Amazon Prime के साथ पार्टनरशिप की है।

Tata Play का कहना है कि इस सहयोग से सब्स्क्राइबर्स को 199 रुपए प्रतिमाह से शुरू होने वाले कई सारी अलग-अलग कीमतों के प्लांस मिलेंगे।

टाटा प्ले बिंज यूजर्स नए प्लांस के तहत अलग-अलग कीमतों पर प्राइम लाइट और 30 से अधिक अन्य पॉप्युलर ऐप्स का आनंद ले सकते हैं।

कॉन्टेन्ट डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफॉर्म Tata Play ने अपने DTH और Tata Play Binge ग्राहकों को प्राइम वीडियो के कॉन्टेन्ट का एक्सेस देने के लिए Amazon Prime के साथ पार्टनरशिप कर ली है। Tata Play का कहना है कि इस सहयोग से सब्स्क्राइबर्स को 199 रुपए प्रतिमाह से शुरू होने वाले कई सारी अलग-अलग कीमतों के प्लांस मिलेंगे, जो ग्राहकों को Prime Lite के साथ ढेरों TV चैनल्स ऑफर करेंगे।

DHT और OTT के लिए बढ़िया हैं ये प्लांस

टाटा प्ले बिंज यूजर्स नए प्लांस के तहत अलग-अलग कीमतों पर प्राइम लाइट और 30 से अधिक अन्य पॉप्युलर ऐप्स का आनंद ले सकते हैं। यूजर्स 33 ऐप्स की लिस्ट में से प्राइम वीडियो समेत 6 OTT ऐप्स के लिए प्रतिमाह 199 रुपए के शुरुआती पैकेजेस को चुन सकते हैं, या फिर 349 रुपए प्रतिमाह के लिए प्राइम वीडियो समेत सारे 33 ऐप्स को भी सब्स्क्राइब कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Panchayat Season 3 Trailer OUT: फुलेरा में फिर मचेगा कोहराम! इस दिन हंसी का तूफान लाएगी सचिव जी की फौज

Amazon Prime and Tata Play Plans

अमेज़न प्राइम और टाटा प्ले DTH और OTT दोनों यूजर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए कई सारे प्लांस और बेनेफिट्स ऑफर करते हैं जो नीचे दिए गए हैं।

DHT पैक्स के साथ सब्स्क्राइबर्स प्राइम वीडियो कॉन्टेन्ट का आनंद लेने के लिए टाटा प्ले के साथ प्राइम लाइट को एक्सेस कर सकते हैं और आप इसे 2 स्क्रीन्स पर देख सकते हैं, चाहे वह मोबाइल हो या टीवी। इसके अलावा यूजर्स अमेज़न पर फ्री शिपिंग और एक्सक्लूसिव डील्स का भी लाभ उठा सकते हैं। ये बेनेफिट्स 199 रुपए प्रतिमाह से शुरू होने वाले लीनियर टीवी पैक्स के साथ एक बंडल के तौर पर उपलब्ध हैं।

इसी बीच, टाटा प्ले बिंज सब्स्क्राइबर्स के लिए भी प्राइम लाइट समान बेनेफिट्स ऑफर करता है जिनमें दो स्क्रीन्स पर प्राइम वीडियो का कॉन्टेन्ट और एक्सक्लूसिव डील्स शामिल हैं। इसके अलावा ग्राहक अमेज़न पर लाखों प्रोडक्ट्स की अनलिमिटेड सेम-डे डिलिवरी और नेक्स्ट-डे डिलिवरी का भी फायदा उठा सकते हैं। यूजर्स 199 रुपए प्रतिमाह पर प्राइम लाइट समेत 6 OTT ऐप्स को चुन सकते हैं या फिर 349 रुपए प्रतिमाह पर प्राइम लाइट समेत सभी 33 ऐप्स का आनंद ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Google Pixel 8a vs Nothing Phone 2: यूनिक डिजाइन वाला नथिंग फोन लेटेस्ट पिक्सल फोन पर पड़ा भारी, देखें तुलना

टाटा प्ले का कहना है कि ऊपर बताए गए नए प्लांस के अलावा DHT ग्राहक एक सीमित समय के इंट्रोडक्ट्री ऑफर के तहत टाटा प्ले DHT के जरिए अमेज़न प्राइम का सालाना सब्स्क्रिप्शन भी ले सकते हैं। यहाँ यूजर्स को 5 डिवाइसेज पर प्राइम वीडियो, फ्री शिपिंग/ शॉपिंग बेनेफिट्स, अमेज़न म्यूज़िक, प्राइम रीडिंग और प्राइम गेमिंग का एक्सेस मिलता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo