‘बबली बाउंसर’ में अभिनय करने के लिए तैयार तमन्ना भाटिया

‘बबली बाउंसर’ में अभिनय करने के लिए तैयार तमन्ना भाटिया
HIGHLIGHTS

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया आगामी कॉमिक-ड्रामा 'बबली बाउंसर' में अभिनय करने के लिए तैयार

रविवार को फिल्म के मोशन पोस्टर को पेश किया गया

मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिषेक बजाज साहिल वैद, सौरभ शुक्ला और सुप्रिया शुक्ला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया आगामी कॉमिक-ड्रामा 'बबली बाउंसर' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। रविवार को फिल्म के मोशन पोस्टर का अनावरण किया गया। कॉमेडी-ड्रामा एक असामान्य कहानी से अपनी ताकत खींचती है और अभिनेत्री फिल्म को दर्शकों के सामने लाने के लिए रोमांचित है जहां उन्होंने अपने करियर का सबसे विविध किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें: Redmi A1 के स्पेक्स 6 सितंबर को लॉन्च से पहले लीक, देखें कैसे फीचर के साथ आएगा फोन

कॉमेडी-ड्रामा एक युवा महिला बाउंसर की कहानी का अनुसरण करती है क्योंकि यह आमतौर पर ऐसे पेशे की विभिन्न परतों को चित्रित करता है जो पुरुषों द्वारा अपनाये जाते हैं।

tamanna bhatia

पोस्टर रिलीज पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, अभिनेत्री ने टिप्पणी की, "मैं दर्शकों को इस तरह के एक असामान्य चरित्र नाटक देने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं। फिल्म की शूटिंग एक उल्लसित अनुभव रही है और 'बबली बाउंसर' एक ऐसा चरित्र है जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है।"

यह भी पढ़ें: इन iPhone यूजर्स के लिए बढ़ गई है मुश्किल, जल्द बंद हो जाएगा WhatsApp

मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिषेक बजाज साहिल वैद, सौरभ शुक्ला और सुप्रिया शुक्ला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसका प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 सितंबर को होगा।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo