3डी में बन रही है सूर्या42: सिरुथाई शिव

Updated on 09-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

निर्देशक 'सिरुथाई' शिवा, जो अब अभिनेता सूर्या की भूमिका वाली फिल्म पर काम कर रहे हैं, ने शुक्रवार को खुलासा किया कि फिल्म 3 डी में बनाई जा रही है और इसे 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म का एक मोशन पोस्टर जारी करते हुए, जो एक विस्फोटक एक्शन एंटरटेनर है, जिसे अस्थायी रूप से हैशटैग-सूर्या 42 के रूप में संदर्भित किया जा रहा है।

निर्देशक 'सिरुथाई' शिवा, जो अब अभिनेता सूर्या की भूमिका वाली फिल्म पर काम कर रहे हैं, ने शुक्रवार को खुलासा किया कि फिल्म 3 डी में बनाई जा रही है और इसे 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का एक मोशन पोस्टर जारी करते हुए, जो एक विस्फोटक एक्शन एंटरटेनर है, जिसे अस्थायी रूप से हैशटैग-सूर्या 42 के रूप में संदर्भित किया जा रहा है, शिवा ने ट्वीट किया, "सर्वशक्तिमान, सभी प्रशंसकों, मीडिया मित्रों और सिनेमा प्रेमियों के प्यार और आशीर्वाद के साथ।"

यह भी पढ़ें: iPhone 14 के लॉन्च के बाद iPhone 13 Pro, iPhone 12 mini हुए बंद, ये है कारण

रोमांचक मोशन पोस्टर में एक युद्ध के मैदान पर एक बाज मंडरा रहा है जिसमें शूरवीर इससे जूझ रहे हैं, जबकि एक कमांडर की पोशाक पहने सूर्या का चरित्र एक चट्टान पर खड़ा है और युद्ध के मैदान पर कार्यवाही का अवलोकन कर रहा है।

तभी मोशन पोस्टर यह खुलासा करता है कि फिल्म को 3डी में शूट किया जा रहा है और इसे 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। पोस्टर में टैगलाइन भी है, 'एक शक्तिशाली बहादुर गाथा'।

यह भी पढ़ें: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 नई वेब सीरीज

मोशन पोस्टर ने कई प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है कि 'सूर्या 42' एक ऐतिहासिक या युद्ध फिल्म है।

फिल्म का निर्माण स्टूडियो ग्रीन ज्ञानवेल राजा द्वारा किया जा रहा है और इसका संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है। इस फिल्म में दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं, जिसकी छायांकन वेत्री पलानीसामी ने की है, जिन्होंने अजित-स्टारर 'वीरम' और 'वेदालम' जैसी सुपरहिट शूटिंग की थी।

यह भी पढ़ें: iPhone 14 के लॉन्च के बाद iPhone 13 Pro, iPhone 12 mini हुए बंद, ये है कारण

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By