सुपर गुड फिल्म्स की 100वीं फिल्म में काम करेंगे विजय?

Updated on 14-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

अभिनेता जीवा ने खुलासा किया है कि मशहूर प्रोडक्शन हाउस सुपर गुड फिल्म्स की 100वीं फिल्म में अभिनेता विजय मुख्य भूमिका निभा सकते हैं

प्रोडक्शन हाउस की वजह से करियर में बड़ा ब्रेक पाने वाले विजय इसकी 100वीं फिल्म में काम करने के लिए राजी होंगे

मैंने भी अपने पिता से उस फिल्म में अभिनय करने का अवसर देने का अनुरोध किया है, भले ही इसका मतलब बिना वेतन के अभिनय करना हो

अभिनेता जीवा ने खुलासा किया है कि मशहूर प्रोडक्शन हाउस सुपर गुड फिल्म्स की 100वीं फिल्म में अभिनेता विजय मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। प्रोडक्शन हाउस, जिसे 'पूव उन्नाकागा' के निर्माण के लिए जाना जाता है, एक ऐसी फिल्म जिसे कई लोग विजय के करियर का टनिर्ंग पॉइंट मानते हैं, अब अपनी 96वीं फिल्म बनाने की प्रक्रिया में है।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale की डेट आई सामने, iPhone 13 और iPhone 12 पर मिलेगा धमाका डिस्काउंट

हाल ही में मीडिया से बातचीत में, निर्माता आरबी चौधरी के बेटे अभिनेता जीवा, जो सुपर गुड फिल्म्स के मालिक हैं, जिन्हें तमिल सिनेमा में कई शीर्ष निर्देशकों और अभिनेताओं को पेश करने के लिए जाना जाता है, जब उनसे पूछा गया कि क्या प्रोडक्शन हाउस की वजह से करियर में बड़ा ब्रेक पाने वाले विजय इसकी 100वीं फिल्म में काम करने के लिए राजी होंगे।

जीवा ने कहा, "निश्चित रूप से। मैं मंच पर इसकी घोषणा कर रहा हूं। मेरा मानना है कि इस संबंध में एक सप्ताह पहले ही एक बैठक हुई थी और विजय सर ने कहा है कि वह सुपर गुड फिल्म्स की 100वीं फिल्म करेंगे।"

उन्होंने हंसते हुए कहा, "मैंने भी अपने पिता से उस फिल्म में अभिनय करने का अवसर देने का अनुरोध किया है, भले ही इसका मतलब बिना वेतन के अभिनय करना हो।"

यह भी पढ़ें: 'ब्रह्मास्त्र' में बहुत सारा संगीत है जिसे हमने अभी तक रिलीज नहीं किया है : अयान मुखर्जी

उन्होंने कहा, "भगवान की मर्जी, ऐसा लग रहा है कि सुपर गुड फिल्म्स की 100वीं फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले विजय सर ही होंगे।"

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By