सस्पेन्स के तड़के वाली ये खतरनाक Crime Thriller फिल्में, इस OTT पर खटाखट देख डालें बिल्कुल FREE!

Updated on 07-Jun-2024
HIGHLIGHTS

MX Player के पास सबसे रोमांचक फिल्मों का एक बेहतरीन कलेक्शन है।

अब तक के बेस्ट कलेक्शन में इसकी क्राइम थ्रिलर कैटेगारी आती है।

यहाँ हमने MX Player पर मौजूद कुछ बेस्ट क्राइम थ्रिलर फिल्मों को शॉर्टलिस्ट किया है।

Crime Factory, Vada Chennai से लेकर IRUL: Ghost Hotel तक, MX Player के पास सबसे रोमांचक फिल्मों का एक बेहतरीन कलेक्शन है जो क्राइम, थ्रिलर, कॉमेडी, एक्शन और रोमांस से भरा पड़ा है। हालांकि, अब तक के बेस्ट कलेक्शन में इसकी क्राइम थ्रिलर कैटेगारी आती है, जो फैन्स द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली शैलियों में से एक भी है। इसीलिए यहाँ हमने MX Player पर मौजूद कुछ बेस्ट क्राइम थ्रिलर फिल्मों को शॉर्टलिस्ट किया है, जिन्हें आप बिल्कुल मुफ़्त में देख सकते हैं।

Crime Factory

क्राइम थ्रिलर्स की इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर आती है ‘क्राइम फैक्ट्री’ जिसमें 5 पुराने दोस्त एक गंदी बस्ती, जिसे उसकी खतरनाक आपराधिक गतिविधियों के लिए जाना जाता है, में अपना गुज़ारा करने के लिए अपराध करते हैं। लेकिन जल्द ही उनकी दोस्ती नफरत में तब बदल जाती है जब पैसा और लड़की उनके जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा बन जाते हैं।

Vada Chennai

अगली फिल्म ‘वडा चेन्नई’ की कहानी कुछ इस तरह है कि कैरम का एक अनुभवी खिलाड़ी अपने झगड़ों को निपटाने के लिए अपराध की दुनिया में अपना पैर जमा लेता है और लोकल गैंगस्टर्स के साथ गिरोह में शामिल हो जाता है। हालांकि, वह तब उन लोगों को नीचे लाने का फैसला लेता है जब वे उसके इलाके को खत्म करने की प्लानिंग करते हैं।

Dhuruvangal Pathinaaru

‘Dhuruvangal Pathinaaru’ फिल्म में तीन कॉलेज के दोस्त अपनी कार से किसी को कुचल देते हैं और अपराध करने के बाद वहाँ से बचकर निकल जाते हैं। पाँच साल बाद, एक पुलिस ऑफिसर जो उस एक्सिडेंट में अपाहिज हो गया था, उसे वह दुर्घटना वाली रात याद आ जाती है जिसमें वह एक्सिडेंट, दो हत्याएं और एक गुमशुदगी हुई थी।

IRUL: Ghost Hotel

अब बात करें ‘IRUL: Ghost Hotel’ की तो इस फिल्म में एक डॉक्यूमेंट्री क्रू और एक शौकिया भूत पकड़ने वालों की एक टीम मिलकर एक भूतिया होटल की जांच-पड़ताल करते हैं।

Irumbu Thirai

लिस्ट की आखिरी फिल्म Irumbu Thirai भी एक दक्षिण भारतीय फिल्म है। इसमें एक मिलिट्री ऑफिसर अपनी बहन की शादी के लिए नकली कागज़ात का इस्तेमाल करके बैंक से लोन लेता है। हालांकि, जब उसके अकाउंट से पैसे गायब हो जाते हैं तो वह जांच-पड़ताल शुरू करता है जो उसे एक हैकर तक ले जाती है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :