स्लीक व दमदार ओराइमो टोस्ट 10 पावर बैंक के साथ रहे कनेक्टेड; 10000mAh की बैटरी क्षमता के साथ 1099 रुपये में उपलब्ध

स्लीक व दमदार ओराइमो टोस्ट 10 पावर बैंक के साथ रहे कनेक्टेड; 10000mAh की बैटरी क्षमता के साथ 1099 रुपये में उपलब्ध

आज की दुनिया में स्मार्टफोंस हमारे जीवन का एक बेहद ज़रूरी ऑल-इन-वन डिवाइस बन चुके हैं जो कि कॉल करने, मैसेज भेजने और सोशल मीडिया से जुड़े रहने के माध्यम से हमें न केवल अपने परिजनों से जोड़े रखता है, बल्कि हमारी रोज़मर्रा की गतिविधियों जैसे गाड़ी बुक करने, राशन या खाना ऑर्डर करने आदि में भी काम आता है। स्मार्टफोन हमारा हमेशा साथ देने वाला साथी है। स्मार्टफोन के इतने सारे उपयोगों को देखते हुए, हमारे मोबाइल की बैटरी लाइफ एक महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाती है। ऐसे में आपके लिए फोन से हमेशा कनेक्टेड रहने के लिए एक बेहतर पावर बैंक आवश्यक है।

ट्रांसियन होल्डिंग्स के स्मार्ट एक्सेसरीज ब्रांड ओराइमो ने बेहद खूबसूरत के साथ अपने अल्ट्रा स्लिम एवं खूबसूरती से डिजाईन किये गए टोस्ट 10 ओपीबी- पी106डी पावर बैंक के लॉन्च की घोषणा की है। यह पावर बैंक आज की आधुनिक युवा पीढ़ी के लिए बिलकुल परफेक्ट प्रोडक्ट है। यह 10000एमएएच की विशाल क्षमता वाला पावर बैंक 1,099 रुपये में उपलब्ध है। लिथियम पॉलीमर बैटरी सेल वाला पावर बैंक ड्युअल पोर्ट्स के साथ आता है। इसमें ओराइमो की हाई स्पीड चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी गई है जोकि यूजर्स को दो डिवाइस एक साथ चार्ज करने की सुविधा देती है।

इस लॉन्च के अवसर पर, ओराइमो एक्सेसरीज इंडिया के बिज़नेस हेड, श्री पुनीत गुप्ता ने कहा, ‘‘आज की यह हाइपर-कनेक्टेड दुनिया बेहद तेज रफ्तार से बढ़ रही है। युवा और कामकाजी पेशेवर अपनी स्मार्ट डिवाइसेस से चौबीसों घंटे जुड़े रहते हैं। ऐसे में जरूरत के समय या सफर के दौरान कई बार उन्हें फोन की बैटरी खत्म हो जाने की समस्या से भी जूझना पड़ता है। इसलिए ओराइमो में, हम तकनीकी रूप से उन्नत पावर बैंक टोस्ट 10 के लॉन्च की घोषणा कर अत्यंत खुश हैं, जिसमें युवाओं को अतिरिक्त सहयोग देने के लिए हाई स्पीड चार्जिंग एवं मल्टी प्रोटेक्शन सेफ्टी सिस्टम दिया गया है।’’

उन्होंने आगे कहा, ‘‘हमने उपभोक्ता की जरूरतों और अपेक्षाओं का पूरी तरह से अध्ययन करने के बाद यह प्रोडक्ट डिजाईन किया है। ओराइमो टोस्ट 10 कॉम्पैक्ट, पोर्टेबल और अल्ट्रा-स्लिम प्रोडक्ट है। यह आपके सभी उपकरणों को पूरे दिन एक्टिव बनाए रखेगा।’’

यह अधिकतम शक्ति को परिभाषित करता है:

ओराइमो ने अपने पावर बैंक में एडवांस स्टोरेज और तकनीकी सुधार किये हैं। हाई-डेंस्सटी लिथियम-पॉलीमर बैटरी सेल 10000एमएएच की विशाल क्षमता के साथ 2.1ए फास्ट चार्जिंग सुनिश्चित करता है। पावर बैंक अपने खूबसूरत केस के कारण बेहद क्लासी नजर आता है। इसके केस को 3डी हेक्सागॉन टेक्सचर दिया गया है जोकि इसे दाग-धब्बों एवं खरोंचो से बचाए रखता है। इस पावर बैंक का लुक आधुनिक है और यह आपके हाथ में बखूबी फिट आता है।

टोस्ट 10 एक 16 एमएम का पतला, कम वजनी और अत्यधिक खूबसूरत पावर बैंक है। यह आसानी से कहीं भी ले जाने के लिए आसान निप देता है। यह पावर बैंक उन्नत सुरक्षा खूबियों से सुसज्जित  है जैसे कि टेम्परेचर रेजिस्टेंस, शॉटस सर्किट प्रोटेक्शन, इनपुट ओवर वोल्टेज प्रोटेक्शन, आउटपुट ओवरवोल्टेज प्रोटेक्शन, ओवर चार्ज एवं ओवर डिस्चार्ज से सुरक्षा, आउटपुट ओवरकरंट प्रोटेक्शन।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo