नेटफ्लिक्स ने सुपरहिट शो ‘स्क्विड गेम’ के दूसरे सीजन की घोषणा की, देखें कब शुरू हो रहा ये मौत का खेल

Updated on 14-Jun-2022
HIGHLIGHTS

स्क्विड गेम सीजन 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म जल्द आ रहा है।

पिछले साल की शानदार सफलता के बाद इस साल स्क्विड गेम का सीजन 2 रिलीज होने जा रहा है।

दर्शकों का पागलपन देखकर निर्देशक दूसरा सीजन (Season) ला रहे हैं। इतना ही नहीं, सीज़न 3 बाद में आ सकता है, उन्होंने एक साक्षात्कार इस बारे में भी खुलासा किया है।

कोई नहीं जानता कि कब कोई खेल आपकी मौत का कारण बन जाए। इसके अलावा कोई नहीं जानता कि क्रिमसन एनिमेटेड गुड़िया कब लाल-हरी हो जाए। ऐसा होते ही शुरू होता है डेथ मार्च। खेल का मैदान धीरे-धीरे हत्या के मैदान में बदल जाता है। लाल और हरी बत्ती उस स्क्वीड (Squid) गेम (Game) सीजन (Season) 2 के लिए आपको फिर से बुला रही है।

स्क्वीड (Squid) गेम (Game) को दुनिया भर में खूब सराहा गया है। इसका नया और दूसरा सीजन (Season) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रहा है। नेटफ्लिक्स पर सीजन (Season) 2 की एक झलक देखने को मिली है। 

यह भी पढ़ें: इंडिया में लॉन्च हुआ Samsung Crystal 4K Neo TV, देखें क्या है कीमत

एनिमेटेड डॉल लाल और हरा कहते ही कुछ देर के लिए मौत का खेल खेलना शुरू कर देती है। जो लोग पैसे के लिए खेलने आते हैं उन्हें बचने का कोई रास्ता नहीं मिलता। वह सड़क पर गिर जाता है और सांस लेता है। सारा वाकया उस गुड़िया के सामने होता है। गुड़िया स्कूल जैसी अंगरखा जैसी पोशाक पहनती है। अपने पैरों पर फिर से अपने जूते और मोज़े पहने हुए। गुड़िया का आकार दो मंजिला घर जैसा है। इस खेल के दौरान शुरू में तो ऐसा लग रहा था जैसे उसके गले से शहद टपक रहा हो। लेकिन असली खेल उनकी आंखों में छिपा है। गोलियां वहीं से निकलती हैं। कत्ल शुरू हो जाता है। देखते ही देखते कंटेस्टेंट मौत के मुंह में चले जाते हैं। यह खेल है।

यह सिर्फ एक खेल नहीं है, इस तरह के और भी खेल हैं। स्क्वीड (Squid) गेम (Game) का सीजन (Season) 2 उन अलग-अलग ब्रीदिंग गेम्स लेकर आ रहा है। पहले सीजन (Season) ने पूरी दुनिया को चौंका दिया था। सीजन (Season) 2 नए अंदाज में नए सरप्राइज लेकर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: OnePlus 10 Ultra और OnePlus 10 पर चल रहा है काम, रेंडर से मिली नई जानकारी

https://twitter.com/NetflixIndia/status/1536016727603044354?ref_src=twsrc%5Etfw

 पटकथा लेखक और निर्देशक हुआंग डोंग-ह्युक ने खुद आगामी स्क्विड (Squid) गेम (Game) सीजन (Season) 2 के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने ही इस खबर को अपने दर्शकों तक पहुंचाया। पहले सीज़न में, उन्होंने अपने बचपन के खेल के मैदान में कल्पित कथाओं को अंधेरे अपराध की दुनिया के साथ मिलाकर एक रोमांचक, डरावनी कहानी पूरी दुनिया को सुनाई। यह कोरियाई वेब सीरीज बहुत ही अलग जॉनर, अलग-अलग स्वाद वाली कहानियों से बनी है। पहले सीज़न को कोरिया के अलग-अलग हिस्सों में 12 साल तक शूट किया गया था। लेकिन जवाब देने में 12 दिन नहीं लगे। इस वेब सीरीज ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था। निर्माता भी इसकी सफलता से हैरान थे।

https://twitter.com/Digitbinge/status/1536248951854473216?ref_src=twsrc%5Etfw

दर्शकों का पागलपन देखकर निर्देशक दूसरा सीजन (Season) ला रहे हैं। इतना ही नहीं, सीज़न 3 बाद में आ सकता है, उन्होंने एक साक्षात्कार इस बारे में भी खुलासा किया है। स्क्विड (Squid) गेम (Game) सीजन (Season) 1 2021 में रिलीज हो चुका है। इस कोरियाई वेब सीरीज़ ने उस समय रिलीज़ हुई सभी हॉरर और थ्रिलर सीरीज़ को पीछे छोड़ते हुए एक लंबा सफर तय किया है। मेम से लेकर स्क्वीड (Squid) गेम्स तक, हैलोवीन थीम ने इसकी जगह ले ली।

यह भी पढ़ें: जून की गर्मी में बढ़ गई है नए रेफ्रिजरेटर की ज़रूरत, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन

स्क्विड (Squid) गेम (Game) सीजन (Season) 2 इसी साल रिलीज होगा, लेकिन अभी यह पता नहीं चला है कि कब।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :