स्पेक्ट्रानेट का ब्रांडनेम बदलकर हुआ-‘स्पेक्ट्रा’

Updated on 08-Sep-2017
By
HIGHLIGHTS

नए सिरे से तैयार की गई अपनी ग्राहक केंद्रित रणनीति के तहत कंपनी ने अपने नए प्रोडक्ट कैटलॉग को भी लांच किया.

फाइबर इंटरनेट सेवा प्रदाता कंपनी स्पेक्ट्रानेट ने गुरुवार को अपने नए ब्रांड नाम 'स्पेक्ट्रा' और नई वेबसाइट 'स्पेक्ट्रा डॉट को' का खुलासा किया. नए सिरे से तैयार की गई अपनी ग्राहक केंद्रित रणनीति के तहत कंपनी ने अपने नए प्रोडक्ट कैटलॉग को भी लांच किया, जिसमें दिल्ली, गुडगांव, नोएडा, गाजियाबाद, मुंबई, चेन्नई और बेंगलुरू के लिए कंपनी 100 एमपीबीएस स्पीड का प्लान शुरू किया है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि सस्ती कीमतों वाले अपने सभी पैकेजों में 100 एमबीपीएस की गति प्रदान करके स्पेक्ट्रा ने देश में एफटीटीएच श्रेणी में एक नया बेंचमार्क तय किया है. स्पेक्ट्रा का ध्यान अपनी पहुंच का विस्तार करने पर भी है, ताकि और अधिक बाजारों में गहराई तक पहुंचा जा सके. हाल ही में नेटफ्लिक्स ने भारत में सबसे तेज आईएसपी के रूप में स्पेक्ट्रा (पूर्व नाम- स्पेक्ट्रानेट) की रैंकिंग की है.

नए ब्रांडनेम का एलान करते हुए स्पेक्ट्रा के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी उदित मेहरोत्रा ने कहा, "स्पेक्ट्रा के रूप में रीब्रांडिंग के बाद अब हम ग्राहकों को ब्रॉडबैंड से जुड़ा एक नया अनुभव देना चाहते हैं. हम अभी जिन शहरों में अपने काम का संचालन कर रहे हैं, उनमें ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचना चाहते हैं. हम उच्च गति और बेहतर सेवाओं के साथ विकसित देशों में विश्व स्तर पर की जाने वाली सेवाओं के बराबर अपने ग्राहकों को एक बेहतर अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं."

उन्होंने कहा कि नया ब्रांड न सिर्फ स्पीड पर फोकस करेगा, बल्कि यह तीन सिद्धांतों पर काम करेगा. ये हैं- स्पीड, सर्विस और सिंपलिसिटी. कंपनी अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा यूसेज और हाई स्पीड इंटरनेट के साथ दूसरी तमाम सेवाएं भी उपलब्ध कराएगी. कंपनी ने हाल ही कंटेंट सर्विस प्रोवाइडर 'हंगामा डॉट कॉम' के साथ साझेदारी किया है और कंपनी की योजना कुछ और कंटेंट सॉल्यूशंस को अपने साथ जोडने की है, ताकि कंपनी के ग्राहक और व्यापक सेवाओं का आनंद उठा सकें.

उदित मेहरोत्रा ने आगे कहा, "लोग वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग, शिक्षा, वीडियो कांफ्रेंस, चिकित्सा सहायता या ई-गवर्नेंस के लिए अपने डिवाइस पर अधिक निर्भर होने लगे हैं, उपभोक्ताओं को इन सेवाओं तक पहुंचने के लिए हाई स्पीड इंटरनेट की तलाश है. वे कनेक्टिविटी की तलाश में रहते हैं और विश्वसनीय विकल्प की तलाश भी कर रहे हैं. हमारे पास देश के शहरी इलाकों की बढ़ती हुई जरूरतों को पूरा करने के लिए इंटरनेट बैंडविड्थ है. हमारी नई पेशकश के जरिए ग्राहकों को अपने डिवाइस से जुडने में आसानी होगी और उन्हें अपनी जिंदगी पहले से बेहतर बनाने में मदद मिलेगी. वे फिल्मों का आनंद उठाने से लेकर होमवर्क असाइनमेंट्स की खोज जैसे काम भी कर पाएंगे."

आज Flipkart पर मिल रहा है आज भारी डिस्काउंट

इमेज सोर्स 

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By