Sony Xperia XZ2 टैबलेट 8 और 10 इंच के वेरियंट में जल्द हो सकता है लॉन्च

Sony Xperia XZ2 टैबलेट 8 और 10 इंच के वेरियंट में जल्द हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

उम्मीद है Sony के ये नये टैबलेट एंड्रॉयड के साथ आएंगे।

Sony ने अपना आखिरी टैबलेट 2015 में लॉन्च किया था, तब से, कंपनी नये-नये स्मार्टफोन लॉन्च की ओर ही केंद्रित रही। लेकिन 2018 में, एक नई रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी Sony Xperia XZ2 लाइन-अप के तहत 2 नये टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी में है। कैमरा ऐप कोड के जरिये आगामी Xperia XZ2 टैबलेट्स के के बारे में कुछ खबरें आ रही हैँ।

कैमरा ऐप कोड इस ओर संकेत दे रहा है कि सोनी कम से कम 2 टैबलेट जारी करेगा। एक 8 इंच के डिस्प्ले के साथ और दूसरा 10 इंच के एक पैनल से लैस होगा, हां दोनों डिवाइस एंड्रॉयड के साथ आएंगे।

एसी और एयर कूलर पर मिल रहे हैं डिस्काउंट ऑफर्स

ये दोनों डिवाइस इस साल लॉन्च हो सकते हैं और इनकी घोषणा Sony Xperia XZ2 Pro के साथ की जा सकती हैं, जो कि 2018 का Sony का सबसे एडवांस स्मार्टफोन होगा। फिलहाल, इन दोनों टैबलेट्स के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है, हम केवल यह बता सकते हैं कि कंपनी द्वारा जारी आखिरी टैबलेट Xperia Z4 Tablet  एक फ्लैगशिप डिवाइस था। इसलिए, सोनी एक्सपीरिया XZ2 टैबलेट 8.0 और 10 में से कम से कम एक फ्लैगशिप डिवाइस हो सकता है और कंपनी उसे सैमसंग Galaxy Tab S3 के प्रतिद्वंदी के रूप में ला सकती है। 

स्मार्टफ़ोन, DSLR कैमरा लेंस और Wi-Fi प्रोजेक्टर पर Amazon दे रहा है ख़ास ऑफर्स

हमें उम्मीद है कि उनमें से कम से कम एक स्नैपड्रेगन 8xx SoC और एक LTE  वेरियंट सिम कार्ड स्लॉट के साथ आएगा। हालांकि, पिछले कुछ सालों से बाजार में एंड्रॉयड के साथ बड़े डिस्प्ले वाले टैबलेट की संख्या घटी है। इसलिये, संभावना है कि Sony Xperia XZ2 टैबलेट को बाजरा में ज्यादा प्रतिस्पर्धियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। 

via, इमेज सोर्स

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo