‘सिया’ का टीजर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगी पहली झलक

Updated on 18-Aug-2022
By
HIGHLIGHTS

आने वाली फिल्म 'सिया' के टीजर का बुधवार को अनावरण किया गया। निर्माता मनीष मुंद्रा के निर्देशन में यह पहली फिल्म है।

फिल्म एक मानवीय कहानी है, जिसका उद्देश्य इस बात पर बहस छेड़ना है कि समाज अपनी महिलाओं से कैसा व्यवहार करता है।

टीजर दर्शकों को हिंसा और बलात्कार के अनगिनत पीड़ितों की क्रूरता और निराशा का अहसास कराता है।

आने वाली फिल्म 'सिया' के टीजर का बुधवार को अनावरण किया गया। निर्माता मनीष मुंद्रा के निर्देशन में यह पहली फिल्म है। फिल्म एक मानवीय कहानी है, जिसका उद्देश्य इस बात पर बहस छेड़ना है कि समाज अपनी महिलाओं से कैसा व्यवहार करता है। टीजर दर्शकों को हिंसा और बलात्कार के अनगिनत पीड़ितों की क्रूरता और निराशा का अहसास कराता है। यह उस चौंकाने वाली उदासीनता पर भी प्रकाश डालता है, जो लोग बलात्कार के मामले में दिखाते हैं। यह लोगों को हाथरस 2020 गैंगरेप और हत्या के मामले की भी याद दिलाता है, जहां एक दलित महिला से उच्च जाति के लोग बलात्कार करते हैं।

यह भी पढ़े-Infinix Hot 12 को 6000mAh की बैटरी और 90Hz डिस्प्ले के साथ किया गया लॉन्च

निर्देशक मनीष मुंद्रा ने 'आंखों देखी', 'मसान' और 'न्यूटन' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। उन्होंने कहा, 'सिया' सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि एक आंदोलन है। एक आवाज है, जो उन पीड़ितों के शारीरिक और मानसिक पीड़ा को दर्शाता है।

मसान और न्यूटन के निर्माता ²श्यम फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म एक छोटे शहर की लड़की की कहानी बताती है, जो सभी बाधाओं के बावजूद न्याय के लिए लड़ने का फैसला करती है। फिल्म में पूजा पांडे और विनीत कुमार सिंह हैं और यह 16 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े- OnePlus के स्मार्टफोन की कीमत में हुई गिरावट, इतनी है इसकी कीमत

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By