शिवकार्तिकेयन स्टारर ‘प्रिंस’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ लॉन्च

Updated on 10-Oct-2022
By
HIGHLIGHTS

शिवकार्तिकेयन और मारिया रयाबोशपका दोनों एक स्कूल में सहकर्मी हैं

शिवकार्तिकेयन अपनी कॉमेडी टाइमिंग के साथ चरित्र में चमकते हैं और सत्यराज भी हास्य प्रदान करते हैं

यह फिल्म 21 अक्टूबर को दुनिया भर में स्क्रीन पर हिट होने वाली है, क्योंकि निर्माताओं को 25 अक्टूबर को दिवाली के साथ कमाई की उम्मीद है

तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा ने तमिल स्टार शिवकार्तिकेयन की पहली तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म 'प्रिंस' का ट्रेलर लॉन्च किया है। फिल्म एक भारतीय लड़के और एक अंग्रेज लड़की की प्रेम कहानी और उसके कारण पैदा होने वाली समस्याओं के इर्द-गिर्द केंद्रित है।

यह भी पढ़ें: Amazon सेल में Samsung Galaxy S22 को बेचा जा रहा है 10,000 रुपये सस्ते में, देखें ऑफर

शिवकार्तिकेयन और मारिया रयाबोशपका दोनों एक स्कूल में सहकर्मी हैं। हालांकि शिवकार्तिकेयन के पिता जो एक समाज सुधारक हैं, उनके इस प्रेम कहानी में मुख्य रोल भी है।

ट्रेलर का लगभग हर सीन मजेदार है। शिवकार्तिकेयन अपनी कॉमेडी टाइमिंग के साथ चरित्र में चमकते हैं और सत्यराज भी हास्य प्रदान करते हैं।

अनुदीप केवी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 21 अक्टूबर को दुनिया भर में स्क्रीन पर हिट होने वाली है, क्योंकि निर्माताओं को 25 अक्टूबर को दिवाली के साथ कमाई की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: ओटीटी पर परिवार के साथ देखने के लिए कुछ फिल्में

छायाकार मनोज परमहंस के ²श्य और संगीत निर्देशक एस थमन का संगीत आशाजनक लगता है। प्रोडक्शन डिजाइन शानदार दिख रहा है। प्रवीण केएल संपादक हैं, अरुण विश्व फिल्म के सह-निर्माता हैं।

सुनील नारंग, पुष्कुर राम मोहन राव और सुरेश बाबू के साथ, श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी, सुरेश प्रोडक्शंस और शांति टॉकीज के बैनर तले फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By