शूटिंग से छुट्टी मिलते ही श्रुति हासन ने किया तुर्की का दौरा

Updated on 28-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ अपनी खुशी की सवारी के वीडियो भी पोस्ट किए

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रुति इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं

अभिनेत्री ने हाल ही में अपना स्वतंत्र ट्रैक 'शी इज ए हीरो' भी जारी किया, जो महिलाओं के संघर्षों और जीत पर प्रकाश डालता है

अभिनेत्री श्रुति हासन, जो नंदामुरी बालकृष्ण-स्टारर 'एनबीके107' के लिए तुर्की में शूटिंग कर रही हैं, ने अपने खाली दिन का अधिकतम लाभ उठाया और अपने स्टाफ और सह-कलाकार, मास्टर सात्विक के साथ दर्शनीय स्थलों को देखने के लिए गईं। अभिनेत्री और गायिका ने अपने कर्मचारियों के साथ इस्तांबुल शहर की सुंदरता का पता लगाया। श्रुति के कर्मचारी हमेशा उनके लिए परिवार की तरह हैं।

यह भी पढ़ें: हीलियो G99 SoC और 8GB रैम के साथ गीकबेंच पर दिखाई दिया Realme 10

श्रुति ने अपने सह-कलाकार, बाल कलाकार सात्विक के साथ एक थीम पार्क और एक आर्केड का दौरा किया। दोनों रोलरकोस्टर राइड्स और गेमिंग जोन में गए और अपने दिन का अधिकतम लाभ उठाया।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ अपनी खुशी की सवारी के वीडियो भी पोस्ट किए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रुति इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। नंदामुरी बालकृष्ण अभिनीत 'एनबीके107' के अलावा, उनके पास सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ एक फिल्म है, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से 'चिरू 154' और 'सालार' में प्रभास के साथ है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12T series 4 अक्तूबर को होगी लॉन्च, देखें डीटेल

अभिनेत्री ने हाल ही में अपना स्वतंत्र ट्रैक 'शी इज ए हीरो' भी जारी किया, जो महिलाओं के संघर्षों और जीत पर प्रकाश डालता है और ट्रैक को इसके संगीत और संदेश के लिए प्रशंसा मिल रही है।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By