Amish Tripathi की Shiva Trilogy पर बनेगी वेब सीरीज़, शेखर कपूर करेंगे इसे डायरेक्ट

Amish Tripathi की Shiva Trilogy पर बनेगी वेब सीरीज़, शेखर कपूर करेंगे इसे डायरेक्ट
HIGHLIGHTS

Shiva Trilogy पर बनेगी वेब सीरीज़

शेखर कपूर डायरेक्ट करेंगे Shiva Trilogy पर वेब सीरीज़

Amish Tripathi इस बुक सीरीज़ को किया गया है काफी पसंद

अगर आपने लेखक अमीश त्रिपाठी (Amish Tripathi) की बुक सीरीज ‘शिवा ट्राइलॉजी’ (Shiva Trilogy) के बारे में सुना है तो बता दें कि जल्द ही इस पर आधारित एक सीरीज़ (series) आने वाली है जिसका निर्देशन शेखर कपूर (Shekhar Kapur) करेंगे। ये सीरीज़ ग्लोबल स्टूडियो इंटरनेशनल आर्ट मशीन (International Art Machine) का पहला प्रोजेक्ट है जिन्होंने बुधवार को ही भारतीय बाज़ार (Indian Market) में एंट्री ली है।

इस ट्राइलॉजी की पहली किताब “The Immortals of Meluha” पर आधारित एक डिजिटल शॉ तैयार किया जा रहा है जिसका निर्देशन Shekhar Kapur करने वाले हैं। इसके अलावा, द फैमिली मैन 2 फेम सुप्रण एस वर्मा (Suparn S Varma) भी इस सीरीज़ पर काम कर रहे हैं।

पीटीआई के अनुसार, कपूर का कहना है कि “वह शिवा ट्राइलॉजी का सीरीज अडॉप्टेशन बनाने के लिए काफी उत्साहित हैं।” उन्होंने कहा कि ‘इस किताब ने हर उम्र और क्लास के लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल की है’। बयान में यह भी कहा कि, ये केवल एक माइथोलॉजी नहीं बल्कि अव्वल दर्जे की स्टोरीटेलिंग है।

इस बीच स्टूडियो शिवा ट्राइलॉजी  पर सीरीज बनाने के बाद पॉलिटिकल थ्रिलर ‘गॉड्स’ (Gods)  बनाएगा जिसे दिबाकर बनर्जी डायरेक्ट करेंगे। इसके बाद ड्रामा ‘द किटी पार्टी’ (The Kitty Party) पर काम शुरू किया जाएगा जिससे प्रीति ज़िंटा निर्देशन की दुनिया में कदम रखेंगी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo