She-Hulk का हिन्दी ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस दिन आ रही है फिल्म

Updated on 06-Oct-2023
HIGHLIGHTS

She-Hulk का ट्रेलर हुआ रिलीज़

17 अगस्त को रिलीज़ होगी फिल्म

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी She-Hulk

अगर आप मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्मों और किरदारों के फैन हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर आ गई है। OTT प्लेटफॉर्म पर एवेंजर्स (Avengers) के सबसे शक्तिशाली मेंबर यानी ‘हल्क’ की बहन She-Hulk दिखाई देने वाली हैं। ताकतवर और धुरंधर अंदाज में She-Hulk का हिन्दी ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। मार्वल स्टूडियोज ने अपनी डिज्नी+ सीरीज शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ के ट्रेलर को हिन्दी में पेश किया गया है जिसमें तातियाना मसलनी टाइटैनिक हीरो के रूप में दिखाई दे रही हैं।

17 अगस्त को रिलीज़ होगी फिल्म

मार्वल स्टूडियो और डिज्नी ने आधिकारिक तौर पर इस बात का ऐलान कर दिया है कि she-hulk वेब सीरीज़ को 17 अगस्त 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा। सीरीज़ को अंग्रेज़ी के साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में स्ट्रीम किया जाएगा।

‘शी हल्क’ एक एक्शन बेस्ड कॉमेडी वेब सीरीज़ होगी जिसमें कुल 10 एपिसोड होंगे। सीरीज़ में तातियाना मसलनी जेनिफर की भूमिका निभाएंगी। इस सीरीज़ में देखने को मिलेगा कि शी-हल्क यानि जेनिफर वाल्टर्स अपने चचेरे भाई ब्रूस बैनर उर्फ द हल्क की तरह ही सुपरहीरो बन जाती है। ब्रू बैनर अपनी बहन की मदद करता है जब उसे अचानक खून की जरूरत होती है और इसी दौरान उसकी शक्तियां भी उसे मिलती हैं। इस सीरीज़ के ट्रेलर को देख कर कह सकते हैं कि यह काफी दिलचस्प वेब सीरीज़ होने वाली है।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :