Shamshera song Fitoor: क्या गाने के साथ साथ बड़े पर्दे पर फिल्म भी मचाएगी हंगामा? देखें डिटेल्स

Updated on 05-Oct-2023
HIGHLIGHTS

आगामी फिल्म शमशेरा का नया गाना फितूर रिलीज हो चुका है।

गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और साथ में गायिका नीति मोहन भी हैं।

अभिनेता रणबीर सिंह ने पहले एक साक्षात्कार में कहा था कि यह गाना उनका पसंदीदा और सबसे करीबी था।

रणबीर कपूर की अगली फिल्म शमशेरा है। इसके बाद वह कई अन्य फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का एक गाना रिलीज हो चुका है। यह निश्चित रूप से एक प्रेम गीत है। यह गाना वाणी कपूर और रणबीर की एक बेहतरीन लव स्टोरी को दिखा रहा है। फितूर गाना एक रोमांटिक गाना है। इस फिल्म में संजय दत्त बानी, रणबीर के साथ अभिनय करते नजर आएंगे। संजय दत्त ने इस फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाई है।

अंत में, बहुप्रतीक्षित फिल्म शमशेरा के एक गाने फितूर को निर्माताओं ने जारी किया है। गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और साथ में गायिका नीति मोहन भी हैं। गाने की टीआरपी रणबीर और बानी के बीच का रोमांस है। इस गाने के विजुअल्स उन्हें कभी-कभी रेत में या पानी के भीतर रोमांस करते हुए दिखाते हैं। उनकी केमिस्ट्री और गर्मजोशी से भरा रोमांस हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेगा। यह फिल्म 22 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

अभिनेता रणबीर सिंह ने पहले एक साक्षात्कार में कहा था कि यह गाना उनका पसंदीदा और सबसे करीबी था। यह एक प्रेम गीत है, अभिनेता के अनुसार दर्शकों को इस गाने से प्यार हो जाएगा। उन्होंने इस फिल्म के बारे में आगे कहा। रिहा होने से पहले शमशेरा अपने पिता को बहुत याद करता है। रणबीर का दावा है कि उनके पिता उनके सबसे बड़े सिखाने वाले थे। उन्होंने कहा कि उनके पिता उनकी ठीक से आलोचना करते थे। वह बता सकता था कि कौन अच्छा था और कौन सा बुरा। हालांकि, वह इस दूसरे जॉनर को लेकर काफी आशावादी हैं। उनका मानना है कि उनके पिता उन्हें कहीं से देख रहे हैं और आशीर्वाद दे रहे हैं। अब बस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :