शाहरुख़ खान की लेटेस्ट फिल्म ‘Pathaan’ का टीज़र हो चुका है रिलीज

Updated on 02-Nov-2022
HIGHLIGHTS

फिल्म का ट्रेलर सबसे पहले शाहरुख़ खान और यश राज फिल्म्स ने जारी किया

फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े स्टार्स को देखा गया है

शाहरुख़ खान की पिछली फिल्म 2018 में आई थी

'Pathaan' का टीज़र जारी किया जा चुका है और इसमें शाहरुख़ खान एक एक्शन अवतार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे बड़े स्टार्स को भी देखा जाएगा।  

Pathaan का टीज़र सबसे पहले शाहरुख़ खान और यश राज फ़िल्म्स के द्वारा बुधवार को रिलीज किया गया और फिल्म में एक्टर के कुछ धमाकेदार सीन और डेडली पंच देखने को मिलेंगे। फिल्म में दीपिका पदुकोण और जॉन अब्राहम भी दिखेंगे। यह फिल्म 'Siddharth Anand' द्वारा डायरेक्ट की गई है। 

यह भी पढ़ें: 28 पीवीआर सिनेमाघरों में 'डीडीएलजे' की स्क्रीनिंग के साथ मनाया गया शाहरुख का 57वां जन्मदिन

ट्रेलर एक महिला से शुरू होता है, अनुमान है कि वह डिम्पल कपाड़िया की आवाज़ है, जो एक वॉइसओवर में कह रही हैं कि पिछले मिशन पर पठान को दुश्मनों ने पकड़ लिया था और काफी टॉर्चर किया था। लेकिन पठान को मारना इतना आसान नहीं था। 

इसके बाद दीपिका पादुकोण को इंटरोड्यूस कराया गया है, जिन्हें पठान के साथ रोमांस करते हुए और साथ ही दुश्मनों को मारते हुए देखा गया है। जॉन अब्राहम को पठान के साथ ट्रक, स्नो मोबाइल्स, फाइटर प्लेन्स, टैंक्स, बाइक्स और काफी गाड़ियों पर फाइट करते हुए देखा गया है। ट्रेलर में काफी सारे ऐक्शन सीन दिखाए गए हैं, कुछ रोमांस और काफी सारा धमाका। 

शाहरुख खान ने फिल्म का ट्रेलर-टीज़र बुधवार को अपने 57वें जन्मदिन के मौके पर लॉन्च कर दिया है। यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद के साथ उनकी पहली फिल्म है, जो पहले Hrithik Roshan और Tiger Shroff के साथ 'War' फिल्म बना चुके हैं। शाहरुख खान की पिछली फिल्म 'Zero', 2018 में आई थी जो कि 'Aanand L Rai' ने डायरेक्ट की थी। 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ नया Nokia G60, जानिए इसकी खूबियाँ और कीमत

पठान के अलावा, शाहरुख़ ने तापसी पन्नू के साथ 'Dunki' फिल्म की है जिसे राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है और 'Jawan' फिल्म को 'Atlee' ने डायरेक्ट किया है, जिसमें उनकी को-स्टार 'नयनतारा' थीं। 

दीपिका पादुकोण पहले भी काफी फिल्मों में शाहरुख़ खान के साथ को-स्टार के रूप में देखी जा चुकी हैं, जैसे कि Om Shanti Om, Happy New Year और Chennai Express आदि।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :