20 मई को OTT पर आएगी Shahid Kapoor की Jersey! Netfllix पर होगी स्ट्रीम

Updated on 17-May-2022
HIGHLIGHTS

Jersey 2019 में आई तेलुगु फिल्म का रीमेक है हालांकि दोनों ही फिल्मों का नाम एक ही है

इस फिल्म को Tinnanauri ने डायरेक्ट किया है

Jersey Film में Shahid Kapoor, Mrunal Thakur और Pankaj Kapoor हैं, Jersey को 20 मई को Netflix पर स्ट्रीम किया जाना है

Shahid kapoor और Mrunal Thakur की Sport Drama Film Jersey अपने थियेटर डेब्यू के बाद अब OTT पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह एक तेलुगु फिल्म का हिन्दी रीमेक है, हालांकि दोनों ही फिल्मों का नाम Jersey ही है। यहाँ आपको बता देते है कि इस फिल्म को Telugu में नैशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। हिन्दी वर्जन को कई बार कोरोना के कारण डिलै के बाद आखिरकार 22 अप्रैल को रिलीज किया गया था। हालांकि अब इस फिल्म को Netflix पर स्ट्रीम किया जाने वाला है, आप 20 मई से इस फिल्म को Netflix पर देख पाएंगे। इस बात की जानकारी Netflix ने खुद ही Instagram पर जाकर की है। आप यहाँ इसे देख सकते हैं।  

यह भी पढ़ें: 23 मई को आ रहा Vivo का नया Vivo T2 5G स्मार्टफोन, स्टाइलिश फोन के कैसे होंगे फीचर

Box Office पर कैसा रहा है फिल्म का परफॉरमेंस

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लोगों को बड़े पैमाने पर इम्प्रेस करने में असफल रही है। इस फिल्म ने मात्र 19-20 करोड़ रुपये का ही बिजनेस किया है। हालांकि यह फिल्म बड़े पैमाने पर बॉलीवुड की कुछ अन्य फिल्मों के कारण प्रभावित हुई है, जैसे इस दौरान ही Runway 34, Heropanti 2 आई थी, इतना ही नहीं Hollywood की Doctor Strange in the Multiverse of Madness भी इसी दौरान आई है। यहाँ आपको बता देते है कि KGF Chapter 2 अभी तक भी लोगों को अपने रोमांच से भर रही है। इस फिल्म ने कई बड़े रिकार्ड भी अपने नाम किए हैं। 

जल्द ही खुलने वाला है Nirala Baba के Ashram का द्वार!

आश्रम का बहुप्रतीक्षित सीजन तीन का ट्रेलर आखिरकार सामने आ गया है। शुक्रवार को लीड एक्टर बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर शो का ट्रेलर शेयर किया। वीडियो में, हम बाबा निराला को और अधिक शक्तिशाली बनने की तलाश में लगे देखने वाले हैं। क्योंकि वह अपने अनुयायियों के विश्वास के साथ खेलते हैं। सीजन से जुड़ चुकीं ईशा गुप्ता का परिचय मोहक के रूप में हुआ है। 

आश्रम 3 के ट्रेलर को साझा करते हुए बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "सीजन 3 का ट्रेलर यहां है! आप यहाँ इस ट्रेलर को देख सकते हैं। इतना ही नहीं, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Ashram 3 को 3 जून से MxPlayer पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Orbit Infiniti, सुपरमोलेड डिस्प्ले और 8 जीबी स्टोरेज वाली कॉलिंग वॉच हुई लॉन्च

आश्रम 3 का टीजर जारी

बॉबी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर आश्रम के तीसरे सीज़न का एक दिलचस्प टीज़र साझा किया है। क्लिप में लोगों को "एक रूप महा स्वरूप" कहते हुए देखा जा सकता है, जल्द ही वीडियो बॉबी के काटने में कट जाता है क्योंकि वह कहता है, "मुझे पता था कि लोग पसंद करेंगे लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह कितनी सफलता हासिल करेगा।" टीजर में जहां एक तरफ जहां लोग बाबा निराला की गलत हरकतों से वाकिफ हुए बिना उनकी भक्ति में लीन हैं, वहीं दूसरी तरफ टीजर का अंत दमदार डायलॉग के साथ होता है- ''एक बार आश्रम आए भाई, फिर यू-टर्न नहीं है" टीज़र यहां देखें:

Ashram 3 का Trailer कल आने वाला सामने

Ashram 3 वेब सीरीज़ कब रिलीज़ होगी अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। मोशन विडियो रिलीज़ होते ही यह तो पता चल गया है कि जल्द ही वेब सीरीज़ का अगला पार्ट रिलीज़ होने वाला है। वेब सीरीज़ में अहम रोल निभाने वाले एक्टर संदीप ने बताया था कि शूटिंग और डबिंग का काम पूरा हो गया है और जल्द ही दर्शक नया सीज़न देख पाएंगे। हालांकि इसका ट्रैलर कल आने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Vivo का नया फोन इंडिया में जल्द होगा लॉन्च! कंपनी ने वीडियो शेयर करके Vivo Y75 4G के डिजाइन से उठाया पर्दा

वेब सीरीज़ में बॉबी देओल ने बाबा निराला का ऐसा किरदार निभाया है जो लोगों को बेहद पसंद आया है। इस वेब सीरीज़ की कहानी काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक ढोंगी बाबा लोगों को आश्रम से जुड़े रहने के लिए उकसाता है। कहानी में ड्रग्स, दुष्कर्म और राजनीति के सच को दिखाया है और इसका निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। 

इस साल की शुरुआत से ही आश्रम वेब सीरीज़ के नए सीज़न की खबरें आ रही हैं और अब उम्मीद है कि जल्द ही नया सीज़न भी रिलीज़ हो जाएगा। ढोंगी बाबा की इस कहानी को कुछ लोगों ने खूब पसंद किया तो कहीं न कहीं सीरीज़ विवादों में भी घिरी रही। अब लोगों को इसके अलगे सीज़न का इंतज़ार है।

यह भी पढ़ें: Motorola का यह स्मार्टफोन मिल रहा है केवल 10,999 रुपये में, Flipkart पर चल रही है सेल

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :