CES 2017 पर सैमसंग करने वाला वाला है दो टेबलेट लॉन्च, होगा Windows 10 से लैस

Updated on 02-Jan-2017
HIGHLIGHTS

CES 2017 के लिए सारी कंपनियां तैयारी कर रही है लेकिन इन सब के बीच सैमसंग के आने वाले प्रोडक्ट का खुलासा हो गया है.

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) 2017 की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही है. एक तरफ जहां सारी कंपनियां अपने अपने प्रोडक्ट के निर्माण के अंतिम चरण पर है, वहीं एक नए लीक ने सैमसंग के आने वाले दो टेबलेट का खुलासा कर दिया है. लीक के अनुसार ये दोनों टेबलेट – SM-W700 तथा SM-W620 को इस महीने CES 2017 शो के दौरान अमेरिका के लॉस वेगस में लॉन्च किया जाएगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

SM-W700 के बारे में यह कहा जा रहा है कि यह Galaxy TabPro S (SM-W720) का सक्सेसर होगा. Galaxy TabPro S में 8GB की रैम तथा 256GB की SSD स्टोरेज क्षमता है. इसके अलावा इसमें 12 इंच की QHD डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन है 1440×2160 पिक्सल. इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा टेबलेट के फ्रंट तथा बेक पर दिया गया है. अब जब SM-W700 इस Galaxy TabPro S का सक्सेसर है तो जाहिर है कि इसके स्पेसिफिकेशन ज्यादा बेहतर होंगे.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

अब बात करते है दुसरे टेबलेट की जिसका मॉडल नंबर है SM-W620. इसके बारे में यह कहा जा रहा है कि ये टेबलेट Galaxy TabPro S का छोटा वर्जन होगा जिसका मतलब है कि इसके स्पेसिफिकेशन उतने शानदार नहीं होंगे. अभी तक इन दोनों टेबलेट के असली नाम तथा इनकी कीमत के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है. 

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

काल्पनिक फोटो | साभार

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments.

Connect On :