Samsung Holi Sale: स्मार्टफोन्स से लेकर टीवी तक, इन प्रोडक्ट्स पर हो रही ऑफर्स की बरसात! मिल रहा 60% तक OFF

Updated on 15-Mar-2024
HIGHLIGHTS

Samsung ने 14 मार्च को ग्राहकों के लिए होली सेल की घोषणा की थी।

यह सेल आज, 15 मार्च से सैमसंग की वेबसाइट, सैमसंग शॉप ऐप और कम्पनी के एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर शुरू हो गई है।

इस सेल के दौरान चुनिंदा गैलेक्सी स्मार्टफोन्स 60% तक डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होंगे।

Samsung Holi Sale: Samsung ने 14 मार्च को ग्राहकों के लिए होली सेल की घोषणा की थी जिसमें यह गैलेक्सी स्मार्टफोन्स, गैलेक्सी टैबलेट्स, गैलेक्सी बुक्स, टीवी और अन्य पर डील्स और डिस्काउंट्स पेश कर रहा है। यह सेल आज, 15 मार्च से सैमसंग की वेबसाइट, सैमसंग शॉप ऐप और कम्पनी के एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर शुरू हो गई है और यह 26 मार्च को खत्म होगी।

कम्पनी ने कहा है कि इस सेल के दौरान चुनिंदा गैलेक्सी स्मार्टफोन्स 60% तक डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होंगे। अन्य प्रोडक्ट्स जैसे सैमसंग प्रीमियम और लाइफस्टाइल टेलीविज़न आदि 48% तक के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होंगे। इसके अलावा ग्राहक चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर 22.5% तक का कैशबैक भी पा सकते हैं।

Galaxy Smartphones: Offers

ग्राहक इस होली सेल के दौरान कुछ चुनिंदा सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन्स पर 60% तक का डिस्काउंट पा सकते हैं जिनमें हाल ही में लॉन्च हुए Galaxy S24 Ultra और Galaxy S24 भी शामिल हैं। पिछले साल का फ्लैगशिप Galaxy S23 Ultra और उसका सिबलिंग Galaxy S23 भी इस होली सेल के दौरान डिस्काउंट की कीमत में मिलेंगे। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी फोल्डेबल स्मार्टफोन्स जैसे Galaxy Z Fold5 और Galaxy Z Flip 5 पर भी ऑफर्स लागू होते हैं।

Galaxy Book: Offers

गैलेक्सी बुक लैपटॉप्स हाल ही में लॉन्च हुई Galaxy Book 4 सीरीज समेत 45% तक के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होंगे। Galaxy Book 4 सीरीज में Galaxy Book 4 Pro, Galaxy Book 4 Pro 360 और Galaxy Book 4 360 शामिल हैं।

Tablets and Wearables: Offers

सैमसंग होली सेल में ग्राहक सैमसंग टैबलेट्स पर 55% तक डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं जिनमें Galaxy Tab S9 (Wi-Fi), Galaxy Tab S9 FE+ (Wi-Fi), Galaxy Tab S9 FE (Wi-Fi) और Galaxy Tab A9+ (Wi-Fi) शामिल हैं। इसी तरह Samsung Galaxy Watch 6 सीरीज और हाल ही में लॉन्च हुई Galaxy Fit 3 स्मार्टवॉच भी 55% तक के डिस्काउंट पर मिलेगी।

Samsung TV’s and Monitors: Offers

इसके बाद, Samsung QLED और Neo-QLED TVs के चुनिंदा मॉडल्स को 48% तक की छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा कम्पनी चुनिंदा टीवी मॉडल्स पर 15,250 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस भी ऑफर कर रही है। एक खास ऑफर में सैमसंग Neo-QLED सीरीज के साथ बिना अतिरिक्त खर्च के एक 50-इंच Serif TV ऑफर कर रही है।

साथ ही सैमसंग की M7 और M8 सीरीज के स्मार्ट मॉनिटर्स के साथ G5 और G9 सीरीज के गेमिंग मॉनिटर्स भी 59% तक डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं। इसके अलावा ग्राहक चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर 20% तक के कैशबैक ऑफर्स भी पा सकते हैं।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :