Samsung Gear S3 वैल्यू पैक अपडेट हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ ला रहा है Tizen 3.0

Updated on 22-Nov-2017
HIGHLIGHTS

सैमसंग ने पिछले महीने गियर स्पोर्ट के शुभारंभ के साथ ही Tizen 3.0 की घोषणा की थी. अपडेट स्वास्थ्य सुविधाओं और UI सुधारों के साथ ये अपडेट अब Gear S3 स्मार्टवाच के लिये जारी किया जा रहा है

सैमसंग ने गियर एस 3 के लिए Tizen 3.0 अपडेट जारी किया है, जो पिछले साल लॉन्च किया गया था. वेरबल  Tizen 3.0 सॉफ्टवेयर सबसे पहले गियर स्पोर्ट के शुभारंभ के साथ पिछले महीने दिखाया गया था, नया संस्करण अब गियर एस 3 फ्रंटियर और गियर एस 3 क्लासिक के लिए एक वैल्यू पैक अपडेट के रूप में शुरू किया गया है और यह स्मार्टवॉच के लिए नई सुविधा और परफॉर्मेंस में सुधार लाता है. इसके अलावा अपडेट Gear VR या पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन को कलाई से नियंत्रित करने के लिए सपोर्ट करता है.

Tizen 3.0 के साथ, सैमसंग ने भी निरंतर हार्ट रेट मॉनिटरिंग और मल्टी-वर्कआउट विजेट्स के समर्थन के साथ हेल्थ (स्वास्थ्य) ऐप अपडेट किया है.

यह अपडेट उपयोगकर्ताओं को एक्सेरसाइज प्रोग्राम देखने के लिये भी सपोर्ट करता है, साथ ही यूजर के पास Gear S3 से डिस्प्लेड कंटेट को कंट्रोल करने का भी ऑप्शन होता हे.

Gear S3  नए संपर्क भी बना सकते हैं और नए अपडेट के साथ आप कैलेंडर में ईवेंट भी जोड़ सकते हैं. Samsung SoS कार्यक्षमता को अपडेट कर रहा है, ताकि एल्टिट्यूड को शामिल किया जा सके और उपयोगकर्ता के लोकेशन की सटीक जानकारी मिल सके, जब वो मुसीबत में हों.

सैमसंग स्मार्टवॉच के सर्कुलर डिस्प्ले को फिट करने के लिए अनुकूलित विजेट्स के साथ नए यूआई में भी बदलाव ला रहा है, जबकि परिधि के चारों ओर एक बैंड अब विजेट विशेष जानकारी शो करता है. गियर एस 3 उपयोगकर्ता इन विजेट्स द्वारा प्रदर्शित जानकारी देखने के लिए तेज या धीमी स्पीड से बेज़ेल को घुमा सकते हैं.

Connect On :