18.6-इंच की FHD डिस्प्ले के साथ, सैमसंग का गैलेक्सी व्यू टैबलेट लॉन्च

18.6-इंच की FHD डिस्प्ले के साथ, सैमसंग का गैलेक्सी व्यू टैबलेट लॉन्च
HIGHLIGHTS

सैमसंग ने लॉन्च किया सबसे बड़ा एंड्राइड मोबाइल डिवाइस, 18.6-इंच की डिस्प्ले और 4G LTE के साथ माइक्रोएसडी सपोर्ट भी है स्पेसिफ़िकेशन में...

सैमसंग का गैलेक्सी व्यू, एक बड़ी स्क्रीन वाला टैबलेट जिसके बारे में IFA 2015 में अफवाहें सामने आ रही थी, आखिरकार लॉन्च हो ही गया है. इस टैबलेट को बाज़ार का सबसे बड़ा एंड्राइड मोबाइल डिवाइस भी कहा जा रहा है. इस टैबलेट की कीमत और उपलब्धता के बारे में कंपनी ने भी कुछ नहीं कहा है. लेकिन बता दें कि यह 4G LTE को सपोर्ट करता है.

एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर आधारित इस टैबलेट में 18.6-इंच की TFT LCD FHD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सेल है. इसके अलावा इसमें 1.6GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है और इसमें 2GB की रैम भी है.

टैबलेट बाज़ार में 32GB और 64GB के दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, जिसमें अगर आप वृद्धि करना चाहते हैं तो माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से कर सकते हैं, तो इसकी एक और खासियत यह है कि यह माइक्रोएसडी कार्ड को भी सपोर्ट करता है. टैबलेट में 5700mAh क्षमता की बड़ी बैटरी दी गई है, जो कंपनी के अनुसार 8 घंटे का विडियो प्लेबैक देने में सक्षम है. अगर इसके कैमरा की बात करें तो इसमें 2.1 मेगापिक्सेल का कैमरा भी दिया गया है. इसके माध्यम से आप विडियो कॉलिंग और बहुत से जरुरी काम कर सकते हैं.

हालाँकि इसकी कीमत को आधाकारिक तौर पर घोषित नहीं किया गया है. लेकिन US की एक ई-कॉमर्स वेबसाइट, Adorama पर यह 599 डॉलर यानी (लगभग Rs. 39,000) 32GB वाई-फाई मॉडल के तौर पर लिस्ट है.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo