सैमसंग कथित तौर पर गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज के लॉन्च में कर रहा देरी: रिपोर्ट

सैमसंग कथित तौर पर गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज के लॉन्च में कर रहा देरी: रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

हाल ही में वैश्विक आर्थिक अनिश्चितता के कारण दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग नेक्स्ट-जेनरेशन गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज के लॉन्च में देरी कर रहा है।

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट का हवाला देते हुए इस साल की शुरुआत में, सैमसंग ने गैलेक्सी टैब एस7 परिवार के डेढ़ साल बाद गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज लॉन्च की।

हाल ही में वैश्विक आर्थिक अनिश्चितता के कारण दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग नेक्स्ट-जेनरेशन गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज के लॉन्च में देरी कर रहा है। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट का हवाला देते हुए इस साल की शुरुआत में, सैमसंग ने गैलेक्सी टैब एस7 परिवार के डेढ़ साल बाद गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज लॉन्च की।

यह भी पढ़ें: हनी सिंह और मिलिंद गाबा का नया गाना 'पेरिस का ट्रिप'

रिपोर्ट में कहा गया कि कंपनी के आगामी प्रीमियम टैबलेट को शुरू में दिसंबर में जारी करने की योजना थी। लेकिन अब, ऐसा लगता है कि उन्हें अगले साल पेश किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग का यह फैसला हालिया वैश्विक आर्थिक अनिश्चितता को देखते हुए लिया गया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि जैसा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी लगभग समाप्त हो गई है, दुनिया भर में आईटी प्रोडक्टस की मांग गिरनी शुरू हो गई है।

Samsung Galaxy Tab S8 series

सैमसंग ने 2022 में 33.6 मिलियन यूनिट टैबलेट का उत्पादन करने की योजना बनाई थी। लेकिन खराब मांग के कारण, कंपनी अपनी योजना को पूरा करने में सक्षम नहीं हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Laptop वो भी 30,000 रुपये में बेस्ट फीचर्स के साथ, सेल खत्म होने से पहले देखें बेस्ट डील

डीएससीसी (डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स) ने भविष्यवाणी की है कि इस साल समग्र टैबलेट बाजार में 8 प्रतिशत की कमी आएगी। हालांकि, प्रीमियम टैबलेट कैटेगरी (ओएलईडी और मिनी एलईडी) के 22 फीसदी बढ़ने की उम्मीद है।

इसलिए, सैमसंग के बारे में कहा जाता है कि वह अपने नेक्स्ट-जेन फ्लैगशिप टैबलेट के लिए एक नई योजना लेकर आया है। गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज में गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज की तरह ही कथित तौर पर तीन मॉडल होंगे।

यह भी पढ़ें: Airtel 5G Plus launched: एयरटेल ने यूजर्स को दिया ये तोहफा, Reliance Jio से कड़ी टक्कर

नोट: सभी इमेज काल्पनिक हैं!

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo