Samsung Galaxy Tab S6 भारत में हुआ लॉन्च, ऐसे हैं इसके दमदार फीचर्स

Samsung Galaxy Tab S6 भारत में हुआ लॉन्च, ऐसे हैं इसके दमदार फीचर्स
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy Tab S6 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है

इस टैब में आपको एक 10.5-इंच की स्क्रीन और S-Pen का सपोर्ट मिल रहा है

आइये जानते हैं आखिर इसकी कीमत क्या है, और किस तरह के स्पेक्स के साथ इसे पेश किया गया है

Samsung Galaxy Tab S6 को भारतीय बाजार में पेश कर दिया गया है। अभी हाल ही में न्यूयॉर्क में हुए एक लॉन्च के दौरान सैमसंग गैलेक्सी Note 10 के लॉन्च के साथ ही इस डिवाइस की भी घोषणा की गई थी। हालाँकि अब इसे कुछ ही समय के भीतर भारत में भी लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता देते हैं कि Galaxy Tab S6 को Galaxy Watch LTE और Galaxy Watch Active 2 के साथ लॉन्च किया गया है। आइये जानते हैं कि इन नए सैमसंग डिवाइसेज में आपको आखिर क्या मिल रहा है, और इनकी कीमत किस तरह की है। 

Samsung Galaxy Tab S6 भारत में कीमत और उपलबध्ता

इस तब को एक 6GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। आपको बता देते हैं कि भारत में इसकी कीमत Rs 59,900 है, और इसे 11 अक्टूबर से ही फ्लिप्कार्ट और अमेज़न इंडिया के माध्यम से साथ ही सैमसंग शॉप से भी उपलब्ध करा दिया गया है। ऐसा भी माना जा रहा है कि यह ऑफलाइन बाजार में भी आने वाला है, इसे सैमसंग रिटेल स्टोर्स से ऑफलाइन बाजार में सेल किया जाने वाला है। इस डिवाइस पर आपको HDFC कार्ड्स पर Rs 5000 का कैशबैक भी मिलने वाला है। इसके अलावा लॉन्च ऑफर के तहत आपको इसके साथ कीबोर्ड कवर मिल रहा है, जिसकी कीमत Rs 10,999 है, लेकिन आपको यह मात्र Rs 5,499 में मिलने वाला है। 

Samsung Galaxy Tab S6 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Galaxy Tab S6 में आपको एक 10.5-इंच की SUPER AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा इस डिवाइस में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट मिल रहा है, साथ ही इस डिवाइस में आपको 6GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिल रही है, जिसे अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। 

कैमरा आदि की बात करें तो इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको मेन कैमरा के तौर पर एक 13MP का शूटर मिल रहा है। इसके अलावा डिवाइस में आपको एक 5MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको सेल्फी आदि के लिए एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। इस डिवाइस में आपको एक 7040mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। जो कंपनी के अनुसार 15 घंटे का विडियो प्लेबैक मिलता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo