सैमसंग दुनिया के पहले Galaxy Tab S6 5G टेबलेट पर कर रहा काम

सैमसंग दुनिया के पहले Galaxy Tab S6 5G टेबलेट पर कर रहा काम
HIGHLIGHTS

5G के साथ आएगा Galaxy Tab S6

HDR10+ डिस्प्ले की मौजूदगी

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इस समय एक खास टेबलेट पर काम कर रही है। Samsung का यह अपकमिंग टेबलेट ऐसा दुनिया का पहला टेबलेट होगा जो 5G के साथ आएगा। दरअसल यह टेबलेट Galaxy Tab S6 का ही 5G वर्ज़न होगा। इसका मतलब यह है कि सैमसंग गैलेक्सी Tab S6 5G वर्ज़न को लाने की तैयारी में कंपनी जुटी हुई है।

आपको बता दें कि मॉडल नंबर SM-T866N के साथ ही Wi-Fi aऔर nd Bluetooth certifications में इस डिवाइस को स्पॉट किया गया था। ध्यान देने वाली बात यह है कि “N” South Korea मॉडल को इंडिकेट करता है। सैमसंग की होम कंट्री कुछ एक्टिव 5G नेटवर्क से लैस है।

Galaxy S10 5G के साथ ही Galaxy Note10 duo भी 5G  नेटवर्क के साथ आता है। Samsung Galaxy Tab S6 ने इससे पहले भी दुनिया के ऐसे पहले टेबलेट होने का खिताब जीता था जो HDR10+ डिस्प्ले के साथ आता है। इसे Europe और US, में लॉन्च किया गया था जहां पहले से ही कुछ बड़े शहरों में 5G network मौजूद था।

हाल ही में सैमसंग की ओर से चीन में उसकी आखिरी स्मार्टफोन फैक्ट्री को बंद कर दिया गया है। चीन के Huizhou में चल रहे इस प्रोडक्शन प्लांट को कुछ समय पहले ही बंद कर दिया था, इसकी जानकारी Reuters के माध्यम से आई थी, हालाँकि सैमसंग की चीन की इस स्मार्टफोन फैक्ट्री को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo