Samsung Galaxy Tab S4 इसी सप्ताह किया जा सकता है लॉन्च, कीमत हो सकती है Rs 60,000

Updated on 16-Oct-2018
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy Tab S4 एंड्राइड टैबलेट को दुनियाभर में अगस्त में Samsung Galaxy Note 9 के लॉन्च से पहले ही पेश कर दिया गया था।

IANS की एक रिपोर्ट कहती है कि सैमसंग गैलेक्सी टैब S4 को जल्द ही या ऐसा भी कह सकते हैं कि आने वाले कुछ ही दिनों में Rs 60,000 के आसपास की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। यह एंड्राइड टैबलेट सैमसंग DeX डॉकिंग स्टेशन और S-Pen के साथ लॉन्च किया जा सकता है। जैसा कि आप जानते हैं कि इया टैबलेट को अगस्त महीने में सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के लॉन्च से पहले ही दुनियाभर में पेश कर दिया गया था। ऐसा भी सामने आ रहा है कि भारत में इस डिवाइस को अभी तक इस लिए लॉन्च नहीं किया गया है क्योंकि कंपनी फेस्टिव सीजन का लाभ उठाना चाहती है। 

अब इसे फेस्टिव सीजन के आसपास लॉन्च करना कंपनी का एक बड़ा प्लान हो सकता है, क्योंकि इससे कंपनी को लगभग 20-25 फीसदी ग्रोथ मिलने के आसार हैं। आपको बता देते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी टैब S4 को एक बड़ी डिस्प्ले, चार अलग अलग स्पीकर्स और बढ़िया मनोरंजन फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

इसके अलावा इसमें DeX फीचर के इसमें होने से आपको इसके माध्यम से PC के जैसे इंटरफ़ेस का आनंद मिलने वाला है। इसके अलावा S-Pen के माध्यम से आप बहुत सी चीजें कर सकते हैं, जैसे अप ड्रा कर सकते हैं, और नोट्स आदि बना सकते हैं। ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस टैबलेट में आपको एक 7,300mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है। इसमें आपको हाई PPI वाली डिस्प्ले मिलने वाली है। साथ ही इसमें आपको क्वाड स्पीकर्स और डॉल्बी Atmos सपोर्ट मिलने वाली है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :