सैमसंग भारत में जल्द लॉन्च करेगी दो नए गैलेक्सी टैबलेट

Updated on 01-Feb-2016
HIGHLIGHTS

जउबा पर सैमसंग के दो नए टैबलेट जिनका मॉडल नंबर SM-T719 और SM-T813 दिया गया को लिस्ट किया गया है. इन टैबलेट्स को गैलेक्सी टैब S3 माना जा रहा है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही भारतीय बाज़ार में अपने दो नए गैलेक्सी टैबलेट पेश कर सकती है. कंपनी के ये टैबलेट हाल ही में भारत में इंपोर्ट हुए हैं. सैमसंग ने साल 2015 में गैलेक्सी टैब S2 को बाज़ार में पेश किया था.

आपको बता दें कि, सैमसंग के इन दो नए टैबलेट्स को भारत में इंपोर्ट एक्सपोर्ट वेबसाइट जउबा पर लिस्ट किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, जउबा पर सैमसंग के दो नए टैबलेट जिनका मॉडल नंबर SM-T719 और SM-T813 दिया गया को लिस्ट किया गया है. इन टैबलेट्स को गैलेक्सी टैब S3 माना जा रहा है. हालांकि कंपनी ने इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं दी है.

इंपोर्ट एक्सपोर्ट वेबसाइट जाउबा पर जो जानकारी मौजूद है उसके अनुसार, मॉडल नंबर SM-T719 में 8.0-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी, जबकि SM-T813 डिवाइस में 9.7-इंच की डिसप्ले दी गई है. हालाँकि यहाँ इन टैबलेट्स के बारे में और कोई जानकारी नहीं दी गई है.

इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि, सैमसंग गैलेक्सी S3 में ज्यादा तेज़ प्रोसेसर मौजूद हो सकता है, हालाँकि पिछले डिवाइस गैलेक्सी टैब S2 को एक्सनोस 7420 पर पेश किया गया था.

इसके साथ ही हो सकता है कि इस नए टैबलेट को ज्यादा दमदार बैटरी के साथ पेश किया जा सकता है. वहीं इन नए डिवाइस में रैम का आकार भी बड़ा हो सकता है. उम्मीद तो है कि यह गैलेक्सी टैब S3 3GB या 4GB रैम के साथ लॉन्च हो.

 

इसे भी देखें: Flipkart Big Exchange Days: अब पुराने को बदलें नए सामान से

इसे भी देखें: जनवरी में लॉन्च हुए 10 सबसे शानदार स्मार्टफोंस, फीचर्स है सबसे अलग

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :