सैमसंग गैलेक्सी टैब आइरिस टैबलेट पेश, कीमत Rs. 13,499

सैमसंग गैलेक्सी टैब आइरिस टैबलेट पेश, कीमत Rs. 13,499
HIGHLIGHTS

यह आइरिस टेक्नोलॉजी और USB OTG ओटीजी सपोर्ट से लैस है. इस डिवाइस में सरकारी और कॉरपोरेट कर्मचारियों को ध्यान में रखते हुए बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन फीचर दिया गया है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारतीय बाज़ार में अपना नया टैबलेट गैलेक्सी टैब आइरिस पेश किया है. इस टैबलेट को मेक इन इंडिया प्रोग्राम के तहत बनाया गया है. कंपनी ने भारत में अपने इस टैबलेट की कीमत Rs. 13,499 रखी है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] HP EliteBook Folio: First look in Hindi Video

इस डिवाइस की खासियत है कि यह आइरिस टेक्नोलॉजी और USB OTG ओटीजी सपोर्ट से लैस है. इस डिवाइस में सरकारी और कॉरपोरेट कर्मचारियों को ध्यान में रखते हुए बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन फीचर दिया गया है. यह टैबलेट 3G को भी सपोर्ट करता है. इस डिवाइस में 7-इंच की WSVGA डिस्प्ले दी गई है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1024×600 पिक्सल है. टैबलेट में 1.2GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1.5GB की LPDDR3 रैम भी मौजूद है. 

इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी टैब आइरिस टैबलेट में 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है. यह एंड्राइड लोलीपॉप पर आधारित है. इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. यह 3600mAh की बैटरी से लैस है. इसका वजन 327 ग्राम है. इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ और माइक्रो-USB कनेक्टिविटी फीचर्स भी मौजूद है.

इसे भी देखें: नेक्स्टबिट रॉबिन स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 19,999

इसे भी देखें: शाओमी Mi 5, रेड्मी नोट 3 आज होंगे ओपन सेल में उपलब्ध

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo