सैमसंग गैलेक्सी टैब E के स्पेसिफिकेशन हुए लीक

Updated on 17-Feb-2016
HIGHLIGHTS

यह 1.3GHz प्रोसेसर और 1.5GB की रैम से लैस होगा. यह एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 लोलीपॉप पर आधारित होगा. इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद होने की उम्मीद की जा सकती है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही बाज़ार में अपना नया डिवाइस गैलेक्सी टैब E पेश कर सकती है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने इस डिवाइस को अप्रैल-मार्च में पेश करेगी. अब इस डिवाइस के बारे में एक नया लीक सामने आया है, जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दी गई है.

आपको बता दें कि, सैमसंग गैलेक्सी टैब E US की FCC साइट पर उपलब्ध हुआ है जहां टैबलेट के स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी दी गई है. इस के अनुसार, इस टैबलेट में 7-इंच की डिस्प्ले मौजूद है, जिसका रेजोल्यूशन 1280×800 पिक्सल है. यह 1.3GHz प्रोसेसर और 1.5GB की रैम से लैस होगा. यह एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 लोलीपॉप पर आधारित होगा. इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद होने की उम्मीद की जा सकती है.

इसके अलावा अब तक लीक हुई जानकारियों के अनुसार गैलेक्सी टैबल E का वजन 283 ग्राम और मोटाई 8.7mm होगी. इसमें 4,000mAh की बैटरी उपलब्ध हो सकती है. इस टैबलेट का नंबर MM-T280 होगा और यह 4G LTE तकनीक से लैस हो सकता है.

उम्मीद है कि इस यह डिवाइस दो वैरियंट में पेश होगा जिसमें एक वैरियंट 9.7-इंच और दूसरा 8.0-इंच डिसप्ले के साथ उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: Rs. 500 नहीं मात्र Rs. 251 में मिलेगा फ्रीडम 251 स्मार्टफ़ोन, जानें ख़ास फीचर्स

इसे भी देखें: 10K के अंदर आने वाले सबसे बढ़िया कैमरा फोंस…

इमेज सोर्स

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :