Samsung Galaxy Tab A 8.0 2019 भारत में लॉन्च, शुरूआती कीमत 9,999 रुपये

Samsung Galaxy Tab A 8.0 2019 भारत में लॉन्च, शुरूआती कीमत 9,999 रुपये
HIGHLIGHTS

दो वैरिएंट में उतारा गया Samsung Galaxy Tab

बड़ी बैटरी से लैस है डिवाइस

Samsung ने आधिकारिक तौर पर अपने लेटेस्ट एंड्राइड टैबलेट Galaxy Tab 8.0 2019 की भारत में घोषणा कर दी है। अगर इस टैब की खासियत की बात करें तो यह डिवाइस S-Pen सपोर्ट के साथ एक बड़ी बैटरी से लैस है जो फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है।सैमसंग गैलेक्सी टैब ए 8.0 में आपको ड्यूल स्पीकर के साथ मेटल बॉडी डिज़ाइन मिलता है।

टैब को LTE और Wi-Fi + LTE के दो वैरिएंट में उतारा गया है। कंपनी ने यूज़र्स के लिए इस टैबलेट को फ्लिपकार्ट और सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया है।

Samsung Galaxy Tab A 8.0 2019 की कीमत और उपलब्धता

अगर कीमत की बात करें तो भारत में Galaxy Tab A 8.0 के Wi-Fi वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है और वहीँ दूसरे Wi-Fi+ LTE वैरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। यूज़र्स दोनों वैरिएंट को ब्लैक और ग्रे कलर में खरीद पाएंगे। वैसे आपको बता दें कि केवल वाई-फाई वैरिएंट को ही प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। डिवाइस के एलटीई वैरिएंट को अगस्त के आखिरी तक सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जायेगा।

Samsung Galaxy Tab A 8.0 2019 की स्पेसिफिकेशन

सैमसंग के इस लेटेस्ट टैब में 8 इंच की WXGA टीएफटी डिस्प्ले दी गयी है।  साथ ही इसमें आपको रिजॉल्यूशन 1280×800 पिक्सल मिलता है। शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए इसमें ड्यूल स्पीकर मौजूद है। साथ ही इसमें चाइल्ड मोड भी है। यह डिवाइस एंड्रॉयड पाई 9.0 पर चलतस है। इसके साथ ही टैब में क्वॉलकॉम का क्वॉडकोर स्नैपड्रैगन 429 प्रोसेसर के इस्तेमाल के साथ ही 2 जीबी रैम दी गयी है। इसमें 32 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड सपोर्ट के ज़रिये 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ऑप्टिक्स के तहत Samsung Galaxy Tab में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के तौर पर इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, 4जी और यूएसबी 2.0 दिया गया है। इसका वजन 345 ग्राम है।  यह डिवाइस 5100mAh की बैटरी से लैस है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo